SEONI: चलती बस में रिश्वत ले रहा इंस्पेक्टर ए.के बख्शी, गिरफ्तार | MP NEWS

भोपाल। जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने सिवनी जिले में एक छापामार कार्रवाई करते हुए मत्स्य विभाग के निरीक्षक ए.के बख्शी को चलती बस में रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से 20 हजार रुपए जब्त किए हैं। बताया है कि यह पैसे उसने शिकातकर्ता से तालाब स्वीकृत करने के एवज में मांगे थे।  आरोपी निरीक्षक के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार किया गया। कार्रवाई पूरी होने पर ए.के बख्शी को निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया।

जबलपुर लोकायुक्त पुलिस के अनुसार, कातलबोडी गांव निवासी जितेंद्र कहार की शिकायत के आधार पर यह कार्रवाई की गई है। फरियादी ने बताया कि मछली पालन के लिए तालाब स्वीकृत करने की एवज में निरीक्षक ए.के बक्शी 40 हजार की मांग की थी। फरियादी द्वारा रिश्वत नहीं देने पर उसने कार्य नहीं करने से मना कर दिया।

लोकायुक्त पुलिस ने शिकायत की तस्दीक करने के बाद मंगलवार को जाल बिछाते हुए रिश्वतखोर निरीक्षक ए.के बक्शी को बस में रंगे हाथों धरदबोचा। बताया जा रहा है कि निरीक्षक के पास से फरियादी द्वारा दी गई पहली किश्त 20 हजार रुपए बरामद की गई। लोकायुक्त पुलिस ने बस स्टैंड के पास ये कार्रवाई की।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !