जीजा के प्यार में पागल हुई साली की शादी अवैध घोषित | CRIME NEWS

इंदौर। शादी से पहले अपने जीजा से संबंध बनाने वाली युवती की शादी को इंदौर की फैमिली कोर्ट ने खारिज कर दिया है। युवती के पति ने कोर्ट में फरियाद की थी कि जब उसकी शादी हुई, तब भी उसकी पत्नी के अपने जीजा से अवैध संबंध थे, जिसके बारे में शादी के समय उसे जानकारी नहीं दी गई थी। दरअसल इंदौर की मंजू (परिवर्तित नाम) की शादी मई 2017 में दीपेश (परिवर्तित नाम) के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही दीपेश को पता चला कि जिस युवती के साथ उसने फेरे लिए हैं वह पहले से ही गर्भवती है। 

इसके बाद दीपेश ने जब पत्नी पर नजर रखना शुरु किया तो पता चला कि मंजू के अपनी बहन के पति यानी उसके जीजा से अवैध संबंध हैं। दीपेश ने जब यह बात अपने ससुराल वालों को बताई तो किसी ने उसकी बात पर यकीन ही नहीं किया। जिसके बाद उसने मंजू के गर्भवती होने संबंधी मेडिकल रिपोर्ट सहित अन्य परीक्षणों के आधार पर इंदौर की फैमिली कोर्ट में शादी खत्म करने के लिए केस लगा दिया। 

इस मामले पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने माना कि मंजू शादी से पहले ही अपने जीजा से संबंध रखती थी और गर्भवती थी। जिसके चलते न्यायालय ने हिन्दू विवाह अधिनियम के तहत आवेदन पर सुनवाई करते हुए शादी को शून्य घोषित कर दिया। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !