MPPSC का पेपर बिगड़ा तो फांसी पर झूल गया अभ्यर्थी | UJJAIN MP NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के उज्जैन में एमपीपीएसपी परीक्षा का पेपर बिगड़ने से दुखी बीएससी फायनल ईयर के छात्र ने सोमवार को घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना के समय माता-पिता मंदिर दर्शन करने गए थे। कुछ देर बाद वापस लौटे तो बेटे को फंदे पर लटका पाया। मां ने चाकू से फंदा काटा और उसे अस्पताल भी लेकर गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कहा जा रहा है कि इस बार मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग का पेपर काफी खराब आया था। 

मामला अंकपात मार्ग पर स्थित राम जर्नादन मंदिर के पास का है। यहां के रहने वाले तुषार गुप्ता ने फांसी लगाकर जान दे दी। तुषार माधव साइंस कालेज में माइक्रोबायलाजी में बीएससी थर्ड ईयर का छात्र था। पिता ठेकेदार है। सुबह 10 बजे माता-पिता मंदिर पर पूजन करने को गए थे। 11.30 बजे वापस लौटे तो घर में तुषार फंदे पर लटका मिला।

लोगों की मदद से उसे नीचे उतार जिला अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टर ने उसकी मौत की पुष्टि करते हुए जीवाजीगंज थाना पुलिस को सूचना दी। इधर मामले की गंभीरता को देखते हुए उज्जैन एसपी ने परीक्षाओं में बच्चो की काउंसलिंग का फैसला लिया है। अब पुलिस स्कूल में जाकर छात्रों और शिक्षकों से बात करेगी और परीक्षा का प्रेशर कम करने की कोशिश करेगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !