हमारे विधायक ने रेप नहीं किया, भाजपा फंसा रही है: सिंधिया | MP NEWS

Saturday, February 10, 2018

भोपाल। कांग्रेस सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे निर्दोष हैं और उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है। प्रदेश में ऐसी बदले की राजनीति नहीं होना चाहिए। सांसद सिंधिया शुक्रवार को भोपाल होते हुए मुंगावली-कोलारस जा रहे थे तब पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने यह बात कही। सिंधिया से जब पूछा गया कि कटारे मामले में भाजपा नेताओं के नाम सामने आ रहे तो उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच होना चाहिए। भाजपा अन्याय की राजनीति करेगी तो कांग्रेस झुकेगी नहीं। 

बता दें कि कि माखनलाल यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने विधायक हेमंत कटारे पर बलात्कार का आरोप लगाया है। इससे पहले एक वीडिया वायरल हुआ था जिमसें छात्रा ने बलात्कार का आरोप लगाया था, फिर दूसरा वीडिया आया जिसमें वो हंसते और धमकाते हुए बता रही थी कि पुराना वीडियो फर्जी था, वो केवल डराने के लिए बनाया था। विधायक ने छात्रा को ब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तार करवाया था। छात्रा ने जेल से ही बलात्कार की शिकायत की थी। इस मामले में भाजपा नेता विक्रमजीत सिंह का नाम भी सामने आया है। 

सिंधिया ने देश और प्रदेश में बेरोजगारी की समस्या को कैंसर बताया। आरोप लगाया कि भाजपा सरकार रोजगार देने में नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि मप्र में सच्चाई की लड़ाई जारी रहेगी। कांग्रेस आम जनता के साथ हो रहे अन्याय में साथ है और उसके लिए लड़ाई लड़ेगी। पकौड़े को लेकर सिंधिया ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा अब जुमले खत्म हो गए। केंद्र में बैठी भाजपा सरकार लोगों को नीचा दिखाने का काम कर रही है। वह हर जगह विफल साबित हो रही है।

राफेल पर श्वेत पत्र जारी हो
सिंधिया ने मांग की है कि राफेल मामले में मोदी सरकार को श्वेत पत्र जारी करना चाहिए जिससे सच देश के सामने आ सके। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार घोषणावीर है, 14 साल से चिंता नहीं की और अभी भी चुनावों के कारण सिर्फ घोषणाएं की जा रही हैं। ये कब पूरी होंगी किसी को पता नहीं। भाजपा ने प्रदेश की जनता के साथ बहुत छलावा किया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week