DHAR के मंदिर में छात्रा का गैंगरेप | MP CRIME NEWS

Monday, February 5, 2018

धार। जिले में रविवार को उस समय अप्रिय स्थिति बन गई जब तीन आरोपियों ने मिलकर एक छात्रा के साथ मंदिर के अंदर रेप को अंजाम दिया। खरगोन के निमरानी की रहनी वाली पीडित छात्रा की उम्र 22 साल बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि यह सारा मामला प्रेम प्रसंग का है। दरअसल छात्रा राहुल भांवर नाम के लड़के से प्रेम करती थी, लेकिन दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके बाद युवती ने प्रेमी के दोस्त संजय चौहान से मामला शांत करवाने के लिए मदद मांगी थी। जिसके बाद उसने युवती को पंधानिया बुलाया था।

इसी दौरान वहां पर तीन अज्ञात युवक आए और कहने लगे कि यह इलाका ठीक नहीं है। पास में एक मंदिर है तो वहां चलो। मंदिर जाने पर तीनों आरोपियों ने छात्रा के साथ बारी बारी से बलात्कार किया और युवती को वहीं पर छोड़कर घटना स्थल से फरार हो गए। 

तीन लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज
बाद में किसी तरह लड़की ने अपने परिजनों को फोन कर आपबीती बताई। देर शाम परिजन पंधानिया पहुंचे और थाने जाकर पुलिस को जानकारी दी। देर रात छात्रा के बयान के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया। हालांकि पुलिस ने इस घटना में प्रेमी व उसके दोस्त के रोल से इंकार किया है। 

बाइक से हुई आरोपी की पहचान
युवती ने बताया कि आरोपी की बाइक पर संजू बाबा लिखा था। इसी आधार पर पुलिस ने आसपास के गांव में बाइक की तलाश शुरू की और बाइक मालिक संजू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने संजू से पूछताछ की तो उसने अपने साथियों के नाम बता दिया और अपना आरोप कबूल कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने महादेव पाटीदार, अलकेश पटेल व संजू चौधरी को गिरफ्तर कर लिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week