स्वतंत्रता संग्राम सेनानी द्वार का विवाद खत्म | BALAGHAT NEWS

Friday, February 2, 2018

आनंद ताम्रकार/बालाघाट। नगर पालिका परिषद वारासिवनी के मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्री निषांत सिंह ठाकुर ने श्री आनंद ताम्रकार अध्यक्ष जिला स्वतंत्रता संग्राम सेनानी उत्तराधिकारी संगठन को पत्र लिखकर अवगत कराया है कि वारासिवनी नगर में स्वतंत्रता संग्राम सेनानीयों की स्मृति में बनाये जाने वाले स्मृति प्रवेश द्वार पर सभी सम्मानीय स्वतंत्रता संग्राम सेनानीयों के नाम अंकित कर निर्माण कराये जाने के संबंध में आगामी परिषद की बैठक में निर्णय उपरांत प्रवेश द्वार के निर्माण हेतु आवश्यक कार्यवाही की जायेगी तथा किसी भी व्यक्तिगत नाम से प्रवेश द्वार नही बनाये जायेगे।

श्री ठाकुर ने पत्र क्रमांक 349/2018 दिनांक 1/02/2018 को प्रेषित पत्र की प्रतियां अध्यक्ष नगर पालिका परिषद वारासिवनी, कलेक्टर महोदय बालाघाट, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व वारासिवनी तथा थाना प्रभारी पुलिस थाना वारासिवनी को भी प्रेषित की है। यह उल्लेखनीय है कि नगर पालिका परिषद वारासिवनी द्वारा विगत 28 जनवरी 2018 को तीन स्वतंत्रता संग्राम सेनानीयों के नाम से पृथक पृथक प्रवेश द्वार बनाये जाने हेतु आमंत्रण पत्र प्रकाशित कर वितरित करवाये गये थे। 

नगर पालिका परिषद के परिसर में तीन सेनानीयों पं. राधाकिशन मिश्र, हरिशंकर अग्रवाल तथा रोशनलाल सराफ के नाम से पृथक पृथक प्रवेश द्वार बनाने के लिये शिलान्यास किये जाने का कार्यक्रम आयोजित किया और पूर्व सांसद विश्वेश्वर भगत के हाथों से उसका शिलान्यास भी करवा लिया। इस बात के विरोध में 28 जनवरी 2018 को श्री आनंद ताम्रकार स्थानीय गांधी चौक में भूख हडताल पर बैठ गये थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week