सौतेली मां ने की हत्या, 2 दिन तक लाश के साथ रही | CRIME NEWS

Friday, February 9, 2018

राजधानी देहरादून में एक सनसनीखेज वारदात में एक युवती की हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसार युवती की हत्या उसकी मां ने ही की थी. पुलिस का कहना है कि पॉपर्टी विवाद में यह क़त्ल किया गया है. राजधानी देहरादून के पटेलनगर थाने में एक महिला ने दो दिन पहले अपनी अपनी बेटी प्राप्ति की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी. इसमें कहा गया था कि उन्होंने अपनी बेटी को दिल्ली छोड़ा था और उसके बाद से उससे संपर्क नहीं हो पाया.

इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई और गहन पूछताछ के बाद महिला ने अपना जुर्म कबूल किया. आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि वह प्राप्ति की सौतेली मां थी. दो दिन पहले रात को जब प्राप्ति सो रही थी तब उसने खुखरी से कई बार हमला कर प्राप्ति को मार डाला. और पुलिस को गुमराह करने के लिए गुमशुदगी की बात कही थी.

आरोपी महिला की निशानदेही पर प्राप्ति के शव को उसके घर से ही बरामद कर लिया गया. महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे आगे की पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि करीब एक साल पहले प्राप्ति के पिता की मौत हो गई थी और उन्होंने वसीयत में अपनी प्रॉपर्टी बेटी के नाम की थी. इसी बात को लेकर विवाद था. हालांकि पुलिस ने अभी आधिकारिक रूप से मौत का खुलासा नहीं किया है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week