मंत्री VISHWAS SARANG का नजदीकी है MLA हेमंत कटारे हनीट्रेप का मास्टर माइंड | MP NEWS

Friday, January 26, 2018

भोपाल। अटेर से कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे को हनीट्रेप में फंसाने के आरोप में युवती प्रियांशु सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे 14 दिन की हिरासत में भेजा गया है। वहीं भाजपा नेता विक्रमजीत सिंह को इस खेल का मास्टरमाइंड बताया गया है। पता चला है कि VIKRAMJIT SINGH, मप्र के सहकारिता मंत्री एवं भोपाल की नरेल विधानसभा सीट से विधायक विश्वास सारंग का समर्थक है। वो खुद को सारंग का काफी नजदीकी बताता था। 

फरार होते ही FACEBOOK अकाउंट डीलिट हुआ, फोटो गायब

क्राइम ब्रांच ने जैसे ही युवती प्रियांशु सिंह को गिरफ्तार किया, विक्रमजीत सिंह फरार हो गया। सूत्रों का कहना है कि वो पुलिस के निशाने पर आ चुका है। इस मामले में चौंकाने वाली बात यह है कि विक्रमजीत सिंह के सोशल मीडिया पर भाजपा नेताओं के साथ दर्जनों फोटो मौजूद थे परंतु जैसे ही यह मामला सामने आया, विक्रमजीत सिंह का फेसबुक अकाउंट डीलिट हो गया और उसके जितने भी फोटो फेसबुक पर थे, हटा दिए गए। 

आम आदमी पार्टी के आॅफिस में बना था VIDEO

इस मामले में आम आदमी पार्टी का कनेक्शन भी सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि युवती ने विधायक को ब्लैकमेल करने के लिए जो वीडियो बनाया था, वो आम आदमी पार्टी आॅफिस था। विक्रमजीत सिंह ने युवती को कहा था कि वो वीडियो बनाए, बाकी डील कैसे करेगा वो देख लेगा। सवाल यह है कि इसमें आम आदमी पार्टी कहां से इन्वाल्व हो गई। 

भिंड का ठाकुर-ब्राह्मण संघर्ष
इस मामले के पीछे भिंड का ठाकुर-ब्राह्मण संघर्ष भी सामने आ रहा है। विधायक हेमंत कटारे ब्राह्मण हैं जबकि उन्होंने भाजपा के ठाकुर प्रत्याशी अरविंद भदौरिया को हराया है। भिंड की राजनीति ठाकुर-ब्राह्मण के बीच चलती है। यहां पार्टियों से बड़ा जातिवाद है। अजीब बात यह है कि युवती के जितने भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए उनका भिंड के ठाकुर समुदाय से कनेक्शन सामने आ रहा है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week