खबर का असर: TIKAMGARH में TI, SI और सिपाही सस्पेंड | MP NEWS

Thursday, January 25, 2018

टीकमगढ। आकाश शुक्ला की मौत प्रथम दृष्टया हत्या प्रतीत हो रही थी। इस आशय का मृतक के पिता रामनरेश शुक्ला ने एक प्रार्थना पत्र टीकमगढ एसपी को दिया। उक्त घटना की जॉच में परतें खुलना प्रारंभ हो गया और टीकमगढ एसपी कुमार प्रतीक ने दोषी चन्देरा थाना प्रभारी पंकज मुदगल सहित एक एसआई जय शंकर शुक्ला, सहित एक आरक्षक को निलंबित कर जॉच एडीशनल एसपी राकेश खाखा को सौप कर शीघ्र खुलासा का निर्देश दिया।

बीती रात्रि में चन्देरा थाना में तैनात नगर सैनिक आकाश शुक्ला, रेत माफिया के ट्रक का पीछा कर रहे थे। और ट्रक का टायर ब्लास्ट हो गया। जिससे नगर सैनिक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। आकाश शुक्ला की मौत प्रथम दृष्टया हत्या प्रतीत हो रही थी और पुलिस केवल मर्ग कायम कर विवेचना की बात पर अड़ी हुई थी। इसी खबर को भोपाल समाचार ने प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया था।

आपको याद दिला दे। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के शासन काल में प्रदेश में दबंगो द्वारा बडे स्तर पर रेत खनन का कारोबार किया जा रहा है। जिसमें टीकमगढ जिला भी पीछे नही है। जिले के थाना चन्देरा क्षेत्र में जिला खनिज अधिकारी एवं पुलिस की संलिप्तता से बडे पैमान पर रेत खनन का कारोबार किया जा रहा है। रेत माफिया अबैध असलहा संबंधित थाना पुलिस की मौजूदगी में खुलेआम लेकर धमा चौकडी मचाकर अबैध रूप से रेत ट्रको में भर कर उत्तर प्रदेश ले जा रहे है। जिले के नदी घाट पचौरा, बीरपुरा, उपडार से रात्रि में रोजना औसतन 1000 एक हजार ट्रक रेत भरकर यूपी सप्लाई कर रहे है। रेत घाट यूपी की सीमा से लगा हुआ है। रात्रि में ग्रामीण काफी भयभीत रहते है। कही कोई अनहोनी न हो जाये। जिस बात का लोगो का डर था बीती रात्रि वही हुआ।

बीती रात्रि में चन्देरा थाना में तैनात नगर सैनिक आकाश शुक्ला, रेत माफिया के ट्रक का पीछा कर रहे थे। और ट्रक का टायर ब्लास्ट हो गया। जिससे नगर सैनिक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week