TIKAMGARH: रेत माफिया के ट्रक से रक्षा समिति सैनिक की मौत | MP CRIME NEWS

Wednesday, January 24, 2018

रतीराम गाडगे/टीकमगढ। गत रात्रि पुलिस डायल 100 के साथ चन्देरा थाना में तैनात पुलिस रक्षा समिति का सदस्य गश्त कर रहा था। और गश्त के दौरान एक ट्रक का टायर ब्लास्ट होने से रक्षा समिति के सदस्य की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जिस समय यह घटना हुई, डायल 100 रेत माफिया के ट्रक का पीछा कर रही थी। रक्षा समिति का सदस्य जैसे ही ट्रक के पास पहुंचा वहां धमका हुआ और उसकी मौत हो गई। रक्षा समिति सैनिक आकाश शुक्ला की 11 माह पहले ही शादी हुई थी। 

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार चन्देरा थाना में तैनात पुलिस रक्षा समिति का सदस्य आकाश शुक्ला 24 बर्ष  पुत्र रामनरेश शुक्ला निवासी चन्देरा डायल 100 पुलिस वाहन के साथ रात्रि में गश्त कर रहा था। चन्देरा थाना के आगे जेवर रानीपुर मार्ग पर अबैध रूप से रेत बजरी लेकर जा रहा ट्रक चालक ने जैसे ही डायल 100 को देखा और भागने का प्रयास किया तभी डायल 100 ने पीछा कर ट्रक चालक रोकना चाहा, जैसे ही रक्षा समिति का सदस्य आकाश शुक्ला चालक साइड ट्रक के समीप पहुॅचा तभी ट्रक का पाहिया में ब्लास्ट हो गया। जिससे रक्षा समिति के सदस्य आकाश शुक्ला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

जतारा सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र में आकाश शुक्ला के पोस्टमार्टम में मौजूद डॉ0 सुरेश शर्मा, डॉ0 छाबील गुप्ता, और डॉ0 अरूण कोरी ने संयुक्त रूप में मिलकर पोस्टमार्टम किया। डॉ0 सुरेश शर्मा ने बताया है। कि मृतक के सिर में गंभीर चोट पायी गई। और शरीर में अन्य जगह चोट के निशान पाये गये। इस संबंध में एडीशनल एसपी राकेश खाखा का कहना है। कि मृतक रक्षा समिति का सदस्य था। पुलिस ने विवेचना प्रारंभ कर दी।  

11 माह पहले ही हुई थी शादी
विधुत बिभाग में लिपिक लाइनमैन के पद पर पदस्थ रामनरेश शुक्ला के पुत्र आकाश शुक्ला बीती 23 फरवरी 2017 में ग्यारह माह पूर्व परिणय सूत्र में बंधे थे। आकाश शुक्ला की मौत से   घर में कोहराम मचा हुआ है। भाई की मौत से विचलित बहन गुडिया पिता रामनरेश शुक्ला से कहती है। भाई को बुलाओ पिता रामनरेश शुक्ला के पास ऑसुओ के सिवाय कोई जबाव नही था। यही हाल पिता रामनरेश शुक्ला के साथ साथ माता श्रीमती रेखा शुक्ला पुत्र की मौत से व्याकुल है।  

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week