साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए यह है TEAM INDIA | SPORTS NEWS

Wednesday, January 10, 2018

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने साउथ अफ्रीका की महिला टीम के साथ होने वाले वनडे सीरीज के लिए टीम की घोषणा कर दी है। मिताली राज 3 मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान होंगी, जबकि स्टार बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर उपकप्तान होंगी। 5 फरवरी से शुरू हो रही सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम का ऐलान किया गया है। 

बीसीसीआई के अनुसार, टीम मिताली राज की कप्तानी में 5 से 10 फरवरी तक साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलेगी। सीरीज से पहले दोनों टीमों के बीच 2 फरवरी को प्रैक्टिस मुकाबला भी होगा।' उल्लेखनीय है कि इस दौरे पर भारतीय महिला टीम को 5 टी-20 मुकाबला भी खेलना है। टीम की घोषणा बाद में की जाएगी। 

साउथ अफ्रीका और भारत के बीच पहला वनडे मैच 5 फरवरी को किंबर्ले में खेला जाएगा, जबकि दूसरे वनडे 7 फरवरी को किंबर्ले में ही होगा। तीसरा वनडे पॉचेफस्ट्रूम में 10 फरवरी को खेला जाएगा। 

भारतीय वनडे टीम: मिताली राज (कप्तान), हरमनप्रीत कौर, सुषमा वर्मा, एकता बिष्ट, स्मृति मंधाना, पूनम यादव, पूनम राउत, राजेश्वरी गायकवाड़, जे रौद्रिगेज, झूलन गोस्वामी, दीप्ति शर्मा, शिखा पांडे, मोना मेशराम, पूजा वस्त्रकार, वेदा कृष्णामूर्ति, तान्या भाटिया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week