चांटा कांड: सीएम शिवराज सिंह के खिलाफ थाने में शिकायत | MP NEWS

Thursday, January 18, 2018

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM SHIVRAJ SINGH) द्वारा उनकी सुरक्षा में तैनात जवान (SECURITY GUARD) को थप्पड़ मारने (BEATING) के मामले में कांग्रेस के दिग्गज ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं कमलनाथ तो चुप हैं लेकिन नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह हमलावर हो गए हैं। कांग्रेस विधायक प्रताप ग्रेवाल (MLA PRATAP GREWAL) ने सरदारपुर थाने में सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। नेताप्रतिपक्ष अजय सिंह ने इस मामले में प्रकरण दर्ज (FIR) करने की मांग की है। 

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने पुलिस महानिदेशक से कहा है कि वे धार एसपी को निर्देशित करें कि वे आरोपी मुख्यमंत्री के खिलाफ धारा 353 एवं 332 के तहत मामला दर्ज करें। पूर्व विधायक प्रताप ग्रेवाल द्वारा सरदारपुर पुलिस थाने में की गई शिकायत की प्रति जारी करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि यह मामला बहुत गंभीर है। पुलिस महानिदेशक को कानून के राज पर विश्वास रखने के लिए इस पूरे प्रकरण में विधिसम्मत कार्यवाही करने को कहा है। श्री सिंह ने कहा कि इस मामले में अगर कोई कार्यवाही नहीं होती है तो यह इस तरह के अपराध करने वाले के लिए एक नजीर होगा और पुलिस की पक्षपातपूर्ण रवैया भी जनता के सामने आएगा, जो कि कानून व्यवस्था के लिए खतरनाक होगा। 

इस मामले में गुर्जर समाज भी आक्रोशित हो गया है। पीड़ित जवान गुर्जर समाज से ही आता है। बताया गया है कि वो बहुत ही सीधा और सरल युवा है। अभी तक उसकी शादी भी नहीं हुई है। पीड़ित की ओर से अभी तक कोई शिकायत नहीं की गई है एवं पुलिस विभाग ने भी इस मामले में कोई बयान जारी नहीं किया है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week