ध्वजारोहण: DEWAS में प्राचार्य की मौत, KHARGONE में महिला आरक्षक बेहोश | MP NEWS

Friday, January 26, 2018

इंदौर। गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान देवास में सरकारी स्कूल के प्रचार्य की मौत हो गई। कार्यक्रम के दौरान अचानक वो गिर पड़े। अस्पताल दाखिल करने पर डॉक्टरों ने बताया कि उन्हे हार्टअटैक आया है। उन्हे मृत घोषित कर दिया गया। इधर खरगोन में मुख्यमंत्री के संदेश वाचन के बीच महिला आरक्षक बेहोश हो गई। उन्हे भी अस्पताल दाखिल कराया गया। पता चला कि वीकनेस के कारण ऐसा हुआ। 

डीआरपी लाइन में झंड़ा वंदन के बाद जिला कलेक्टर जब मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन कर रहे थे, तभी पीछे पायलेटिंग के लिए खड़ी महिला आरक्षक मनीषा सोलंकी बेहोश होकर गिर गई। आरक्षक को एएसपी के वाहन से तुरंत जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल में डॉ. आशीष शर्मा ने महिला आरक्षक की जांच की। उनके स्वास्थ में सुधार है। आरक्षक को आईसीयू वार्ड में रखा गया है। डॉ. शर्मा ने बताया कि कमजोरी के कारण उन्हें चक्कर आ गए थे। हालत में सुधार होने पर शाम तक अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

उधर देवास जिले के माध्यमिक विद्यालय नेवरी बोड़ानी में झंडावंदन के दौरान प्रधानाध्यापक गोकुलसिंह चौहान को हार्ट अटैक आ गया। इसके बाद वहां मौजूद स्टाफ तुरंत उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचा, लेकिन डॉक्टरों ने चौहान को मृत घोषित कर दिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं


Popular News This Week