कांग्रेस विधायक को ब्लैकमेल कर रही थी छात्रा, हार्दिक पटेल की है फेन | CRIME NEWS

Thursday, January 25, 2018

भोपाल। गुजरात के युवा नेता हार्दिक पटेल की फेन, भोपाल की एक UNIVERSITY से जर्नलिज्म की पीजी स्टूडेंट पर आरोप है कि वो भिंड की अटेर सीट से कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे (HEMANT KATARE MLA, ATER, BHIND, MP) को ब्लैकमेल कर रही थी। भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उसे गिरफ्तार किया है। छात्रा हेमंत से काफी प्रभावित थी। वो हेमंत से दो-तीन बार मिल भी चुकी है। एक वीडियो में छात्रा ने दावा किया कि हेमंत ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी है। 

डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला के पास विधायक हेमंत कटारे ने शिकायत की कि एक छात्रा उन्हे ब्लैकमेल कर रही है। कटारे ने DGP को एक VIDEO भी दिखाया। इस वीडियो में छात्रा बता रही है कि हेमंत ने उसे बर्बाद कर दिया है। अब वो उसे सबक सिखाकर रहेगी। हेमंत जिस लड़की से शादी करने जा रहे हैं, उसे भी बर्बाद कर देगा लेकिन अब वो किसी के साथ ऐसा नहीं होने देगी। हेमंत ने दावा किया कि उसने लड़की के साथ कोई गलत काम (SEXUAL HARASSMENT) नहीं किया है। वो पत्रकार बनकर दो-तीन बार उससे मिलने आई थी। हेमंत का आरोप है कि लड़की उससे 2 करोड़ रुपए की मांग कर रही है। 

पुलिस ने विधायक की बात पर भरोसा किया और एक रणनीति बनाई। विधायक ने लड़की को राजी किया कि वो वीडियो वायरल ना करे, फिलहाल कुछ पैसे ले ले और बैठकर मामले पर बात कर लेते हैं। 5 लाख रुपए में बात तय हुई। लड़की जैसे ही विधायक से मिलने आई। विधायक ने उसे रुपए दिए और क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया। 

पोस्ट ग्रेजुएशन स्टूडेंट है लड़की
आरोपी लड़की जर्नलिज्म की पीजी स्टूडेंट है। पुलिस ने दावा किया है कि कि वह बहुत जल्दी आगे बढ़ना चाहती है। हार्दिक पटेल से उसे प्रेरणा मिली है। उपचुनाव में हेमंत कटारे जीते थे। उन्हें देखकर लगा था कि उनमें कोई बात तो है, इसलिए उनसे जुड़ने के लिए उन्हें अपने इवेंट में इन्वाइट किया, लेकिन वे नहीं आए। उनसे दो-तीन बार मुलाकात हुई। इस बीच पता चला कि हेमंत की शादी होने वाली है तो एक फ्रेंड ने सलाह दी कि एक वीडियो बनाओ और उसे ज्योतिरादित्य सिंधिया को भेजने की धमकी देकर मोटी रकम वसूलेंगे। पुलिस का कहना है कि युवती ने स्वीकार किया है कि हेमंत कटारे द्वारा उसके साथ कोई गलत काम नहीं किया गया है। यह वीडियो एक पार्टी कार्यालय की छत पर बनाया था। पुलिस अब स्टूडेंट के साथियों की तलाश कर रही है।

मैं तो इसे मजाक समझ रहा था: विधायक
हेमंत कटारे, विधायक ने कहा कि करीब 25 दिन से मुझे ब्लैकमेल करने की धमकी देकर 2 करोड़ रुपए की मांग की जा रही थी। पहले तो इसे मैं मजाक समझ रहा था, लेकिन जब चार दिन पहले मेरे पास वीडियो आया तो मैंने तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। यह पहले भी कई लोगों को ब्लैकमेल कर चुके हैं। छात्रा एक रिपोर्टर बनकर उनसे पहली बार मिली थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week