मप्र में कांग्रेस का कोई सीएम कैंडिडेट नहीं होगा: AICC का फैसला! | MP NEWS

Monday, January 8, 2018

भोपाल। खबर आ रही है कि एआईसीसी की बैठक में तय कर लिया गया है कि मप्र में कांग्रेस की तरफ से कोई सीएम कैंडिडेट नहीं होगा। कांग्रेस अपने संगठन को मजबूत करेगी और गुजरात की तरह बिना सीएम कैंडिडेट के ही चुनाव लड़ेगी। बताया जा रहा है कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांतिलाल भूरिया, प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव, अजय सिंह, विवेक तन्खा की उपस्थिति में हुई बैठक मेंं यह फैसला लिया गया। 

रविवार को नई दिल्ली में प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी दीपक बावरिया की मौजूदगी में महत्वपूर्ण मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमें मप्र के लिए कांग्रेस की चुनावी रणनीति तैयार की गई। शाम सात बजे शुरू हुई बैठक करीब दो घंटे तक चली। बैठक में पूर्व केन्द्रीय मंत्री कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांतिलाल भूरिया, प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव, अजय सिंह, विवेक तन्खा शामिल थे। 

बैठक में गुजरात और छत्तीसगढ़ की तर्ज पर प्रदेश में कार्यकारी अध्यक्षों की नियुक्ति पर चर्चा तो हुई और इस बारे में दिग्गजों के सुझाव भी लिए गए पर राहुल गांधी के विदेश में होने के कारण इस मामले में कोई निर्णय नहीं हो पाया। बैठक में विधानसभा चुनाव के पहले सरकार को किस तरह से घेरा जाए और इसके लिए क्या कार्यक्रम चलाए जाएं इस पर दिग्गजों के बीच मंथन हुआ और उनके सुझाव लिए गए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week