5 रन पर बोल्ड हुए VIRAT, सोशल मीडिया ने ANUSHKA की खिंचाई कर डाली | SPORTS NEWS

केपटाउन। भारतीय कप्तान विराट कोहली (VIRAT KOHLI) शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में पहली पारी में मात्र 5 रन बनाकर आउट हुए। विराट जैसे ही आउट हुए, उनके इस खराब प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा (ANUSHKA SHARMA) को ट्रोल किया जाने लगा। फैंस विराट के खराब प्रदर्शन के लिए अनुष्का को जिम्मेदार ठहराने लगे। एक यूजर ने लिखा, 'विराट को केपटाउन में अनुष्का के साथ लंच की बजाए क्रिकेट पर ध्यान देना चाहिए।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'विराट पूरी सीरीज में कम रन बनाएगा और इस दौरान गालियां अनुष्का शर्मा खाएगी।' एक फैन ने लिखा, विराट अब क्रिकेट में 'डक' (बतख) बर्दाश्त नहीं कर सकते, इसलिए वे एक घर ले गए।

एक अन्य यूजर ने लिखा, विराट कोहली तो इसलिए जल्दी आउट हुआ क्योंकि उसे अनुष्का के साथ शॉपिंग पर जाना है। एक यूजर ने लिखा, 'शादी के बाद पहला मैच और सिर्फ 5 रन, बहुत जल्दी है घर जाने की। एक कमेंट यह भी था- अनुष्का इस मैच में विराट को चीयर कर रही हैं। हाहाहा... उनके हावभाव देखकर पता नहीं चल रहा है कि वे चीयर कर रहीं हैं या फ्यूनरल पर आई हैं।

मैच के दौरान अनुष्का शर्मा के साथ कई क्रिकेटरों शिखर धवन की पत्नी आयशा, रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह और भुवनेश्वर कुमार की वाइफ नुपूर नजर आई। यह पहला मौका नहीं है जब विराट के फेल होने पर फैंस ने अनुष्का शर्मा पर गुस्सा निकाला हो। ऐसा पहले कई बार हुआ है। जब 2015 विश्व कप सेमीफाइनल में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार मिली थी, इस दौरान अनुष्का भी विराट को चीयर करने पहुंची थी। इस मैच में विराट के खराब प्रदर्शन के चलते फैंस ने अनुष्का पर निशाना साधा था तो विराट भड़क गए थे और उन्होंने ऐसी बातों को शर्मनाक बताया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !