दीवार तोड़कर बाहर निकल आई मोदी की ड्राइवरलेस मेट्रो | NATIONAL NEWS

Tuesday, December 19, 2017

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के संस्थापक नेता एवं पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस 25 दिसम्बर के अवसर पर दिल्ली को नोएडा से जोड़ने वाली ड्राइवरलेस मेट्रो का शुभारंभ करने वाले हैं परंतु इससे पहले अपने ट्रायल रन में ही मोदी की ड्राइवरलेस मेट्रो ने एक गंभीर हादसा कर डाला। उसके ब्रेक ही नहीं लगे, वो स्टेशन की दीवार तोड़कर बाहर निकल आई। Delhi: Empty metro train on trial run, breaks through boundary at Kalindi Kunj depot. Matter being probed. @ANI. इसी के साथ एक बार फिर सोशल मीडिया पर हैशटेग रन करने लगा है। #विकास_पागल_हो_गया

नोएडा को दक्षिण दिल्ली से जोड़ने वाली मजेंटा लाइन मेट्रो का मंगलवार को ट्रायल रन हादसे में बदल गया। मेट्रो कालिंदी कुंज डिपो के पास दीवार तोड़कर बाहर निकल गई। यह दिल्ली की पहली ड्राइवरलेस मेट्रो है। मेट्रो के सूत्रों का कहना है कि तकनीकी खराबी के चलते ब्रेक नहीं लग सका और मेट्रो बाहर निकल गई। मेट्रो का कहना है कि वह इसकी जांच कराएगी। 

उल्लेखनीय है कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के 93वें जन्मदिन पर 25 दिसंबर को पीएम नरेंद्र मोदी बॉटनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन से हरी झंडी दिखाकर इस लाइन का शुभारंभ करने वाले हैं। 13 किलोमीटर लंबी इस मेट्रो लाइन के उद्घाटन में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के भी शामिल होने की संभावना है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week