जब तक शिवराज सरकार को गिरा नहीं देता माला नहीं पहनूंगा: ज्योतिरादित्य सिंधिया | mp news

Tuesday, December 19, 2017

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि जब तक वे शिवराज सरकार को उखाड़ फेंकने में सफल नहीं हो जाते हैं, तब तक फूलों की माला नहीं पहनेंगे। मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले के मुंगावली में होने वाले विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों के सिलसिले में तीन दिन के दौरे पर आए सिंधिया ने कई जनसभाएं की और कार्यकर्ताओं से मिले। मुंगावली और कोलरास में इस महीने या जनवरी में उपचुनाव होने की उम्मीद है।

मंगलवार को चौरई में कार्यकर्ताओं के संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा कि वर्तमान में सूबे में ऐसी सरकार है, जिसने किसानों को अपना हक मांगने पर गोली मारी। उन्होंने सार्वजनिक रूप से संकल्प लेते हुए कहा, ''जब तक ऐसी सरकार को हम उखाड़ नहीं फेकेंगे, तब तक मैं फूलों की माला नहीं पहनूंगा।

सिंधिया ने आगे कहा कि वह महात्मा गांधी के सिद्धांतों को आत्मसात करने वाले राजनीतिक दल कांग्रेस से नाता रखते हैं। लिहाजा सूत की माला पहनेंगे। उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार किसान, गरीब, मजदूर और नौजवानों पर जुल्म कर रही है। आगामी विधानसभा चुनाव में जनता उन्हें सबक सिखाएगी. उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर भी बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस अध्यक्ष पद पर राहुल गांधी की ताजपोशी होने और गुजरात व हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया का यह बयान सामने आया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week