MOBILE को HANG होने से रोकने वाला APP यहां से DOWNLOAD करें

आप में से कई ऐसे एंड्रॉयड  / ANDROID यूजर्स होंगे जिनका फोन हेवी हो गया है या फिर बार-बार हैंग हो रहा होगा। कई बार तो ऐसा भी होता है कि फोन स्लो / SLOW हो जाता है तो आपके लिए Google ने नया ऐप Files Go लॉन्च कर दिया है। इस एक ऐप / APP की मदद से आप फोन / PHONE में स्पेस / SPACE खाली करने, फाइल शेयर / FILE SHARE जैसे कई काम कर सकते हैं। 

इस ऐप को आसानी से गूगल प्ले-स्टोर / GOOGLE PLAY STORE से डाउनलोड कर सकते हैं। यह ऐप एप्पल के फाइस शेयरिंग ऐप AirDrop की तरह ही काम करता है। इसकी मदद से आप किसी भी एंड्रॉयड डिवाइस में बड़ी-से-बड़ी फाइल शेयर कर सकते हैं। इसके अलावा आप फोन से डुप्लिकेट फाइल, यूज ना होने वाले ऐप और कम रिजॉल्यूशन वाले वीडियो को आसानी से हटा सकेंगे।

अपने मोबाइल में फाइल्स गो एप DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें. वैसे तो गूगल ने इस ऐप को एंड्रॉयड ओरियो के लाइट वर्जन एंड्रॉयग गो के लिए लॉन्च किया है लेकिन आप इसे एंड्रॉयड लॉलीपॉप 5.0 या इससे ऊपर के किसी भी वर्जन वाले फोन में यूज कर सकेंगे। अच्छी बात यह है कि इसकी साइज सिर्फ 5 एमबी है। इसके जरिए आप अपनी फाइल्स को क्लाउड पर भी स्टोर कर सकते हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !