IIT (BHU) का छात्र आदमखोर हो गया, वृद्ध की आँख नौंच ली | CIME NEWS

Thursday, December 7, 2017

प्राची नारायण मिश्रा/जबलपुर। देश की प्रसिद्ध बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (banaras hindu university) के उपक्रम इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (Indian Institute of Technology) का एक छात्र (engineering student) अनीश शर्मा पिता इंदु शेखर शर्मा उम्र 24 साल आदमखोर जानवरों की तरह व्यवहार कर रहा है। मप्र के जबलपुर जिले के सिहोरा क्षेत्र में उसने एक वृद्ध किसान पर हिंसक जानवर की तरह हमला किया और उनकी आँख नौंच डाली। ग्रामीणों ने उसे घेरा तो वो एक खदान के ढेर पर चढ़ गया और ग्रामीणों को ललकारने लगा। उसकी हरकतें इतनी डरावनी और हिंसक थी कि पुलिस भी उसे काबू करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई। ग्रामीणों ने उसे दबोचकर पुलिस के हवाले किया। हमले के समय वो लगभग नग्न था। बस एक अंत:वस्त्र पहने हुए था। 

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में स्थित ग्राम धनगवां में दोपहर करीब बारह बजे के लगभग खेत में काम कर रहे वृद्ध किसान बख्तू कुम्हार (66) पर एकाएक एक युवक ने उन पर हमला कर दिया और आँख नौंच ली। साथ ही वृद्ध के शरीर में कई जगह नाखूनों से नौंच डाला। आरोपी युवक ने बीचबचाव करने वाले गांव के दो अन्य लोगों को भी घायल कर दिया। (इसी तरह की खबरों के लिए पढ़ते रहिए bhopalsamachar.com)

इस वारदात की खबर लगते ही ग्रामीण आरोपी को पकड़ने पीछे दौड़े तो उल्टे आरोपी ने ग्रामीणों पर पत्थर बरसाना शुरू कर दिया और बचाव करते हुये पहाड़ीनुमा आर के मार्बल के ढेर पर चढ़ गया। ग्रामीणों को ललकारने लगा लेकिन किसी भी ग्रामीण ने उसके पास जाने की हिम्मत नही की थी। 

जिसके बाद ग्रामीणों ने डायल 100 को सूचना दी और आरोपी युवक को पुलिस के आने तक घेर के रखा, और उसके माइंस के ढेर से उतरने नही दिया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से युवक को काबू किया। वृद्ध को इलाज के लिए जबलपुर भेजा गया है। इसी तरह की खबरों के लिए पढ़ते रहिए bhopalsamachar.com

आईआईटी का छात्र है आरोपी, हॉस्टल से हुआ था फरार
पकड़े गए आरोपी युवक की पहचान अनीश शर्मा पिता इंदु शेखर शर्मा बनारस उत्तर प्रदेश निवासी के रूप में हुई है। जिसके परिजनों से सिहोरा पुलिस ने संपर्क किया तो पता चला कि आरोपी युवक आईआईटी का छात्र है जो बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में अध्यनरत है लेकिन कुछ समय से आरोपी मानसिक विक्षिप्त है। जिसकी उम्र करीब 24 वर्ष है जो हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करता था लेकिन तीन दिन पहले ही हॉस्टल छोड़कर भाग निकला था। जिसकी सूचना हॉस्टल प्रबन्धन ने परिजनों को दी थी।

कुछ अनसुलझे सवाल
अनीश 3 दिन पहले हॉस्टल से गायब हुआ तो जबलपुर कैसे आ गया। 
क्या 450 किलोमीटर की दूरी उसने जंगल के रास्ते पैदल चलकर पूरी की। 
वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है या किसी रसायन का रिएक्शन हुआ है। 
वो हिंसक जानवर की तरह बर्ताव क्यों कर रहा है। 
उसने किसान पर जानवरों की तरह हमला क्यों किया। 
क्या अनीश का ग्राम धनगवां से कोई पुराना रिश्ता है। 
वो लगभग नग्न अवस्था में क्यों था, उसके कपड़े कहां हैं। 
कहीं उस पर कोई ड्रग ट्रायल तो नहीं किया गया। 
इसी तरह की खबरों के लिए पढ़ते रहिए bhopalsamachar.com

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं