सुर्खियों में दो IAS अफसरों की सिंपल सी लव मैरिज | NATIONAL NEWS

Tuesday, December 5, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश के प्रशासनिक गलियारों में इन दिनों 2 प्यारे से युवा IAS अफसरों की सिंपल सी लव मैरिज के चर्चे हैं। 2016 बैच की IAS अधिकारी प्रीति यादव जो इन दिनों खंडवा में पोस्टेड हैं ने नागालैंड में पोस्टेड IAS अधिकारी दिलीप कुमार यादव से शादी कर ली। शादी इतनी सिंपल थी कि सबकी जुबां पा आ ही गई। दिलीप, प्रीति के आॅफिस में पहुंचे और दोनों ने एक दूसरे को माला पहनाई। इस अवसर पर खंडवा कलेक्टर अभिषेक सिंह, एसपी नवनीत भसीन और जिला पंचायत सीईओ वरद मूर्ति मिश्रा उपस्थित थे। इसके अलावा कोई नहीं था। यहां तक कि दोनों के परिवारजन भी नहीं। 

यूपी की मूल निवासी प्रीति यादव 2016 बैच की आईएएस हैं, वे फिलहाल प्रोबेशन पर खंडवा में पोस्टेड है। जबकि दिलीप कुमार यादव 2014 बैच के आईएएस है, वे जयपुर के रहने वाले है और नागालैंड में पोस्टेड है। कलेक्टर अभिषेक सिंह के सामने दोनों ने कोर्ट मैरिज की औपचारिकता पूरी की, इसके बाद दोनों ने दूसरे को माला पहनाकर मिठाई खिलाई।

दोनों अधिकारियों की शादी के मौके पर दूल्हा-दुल्हन में से किसी के भी परिजन उपस्थित नहीं थे लेकिन कलेक्टर के अलावा सीईओ जिला पंचायत और एसपी खंडवा दोनों को बधाई देने के लिए उपस्थित थे। शादी के बाद दोनों ने मीडिया से चर्चा करने से इनकार कर दिया लेकिन इतना जरुर कहा कि शादी कहीं भी हो प्रमाण पत्र सभी को बनवाना होता है ऐसे में शादी के लिए कोर्ट से बेहतर कोई जगह नहीं हो सकती।

खंडवा कलेक्टर अभिषेक सिंह ने दोनों वर-वधु को बधाई देते हुए, उनके इस फैसले की सराहना की। उन्होंने कहा कि इससे लोगों को शादी में होने वाली फिजूलखर्ची रोकने और सादगी से शादी करने की प्रेरणा मिलेगी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं