पटवारी परीक्षा की तैयारी कर रहे उम्मीदवार ने आत्महत्या कर ली | GWALIOR NEWS

Sunday, December 10, 2017

ग्वालियर। दतिया जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई जब पटवारी की तैयारी कर रहे स्टूडेंट ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। पुलिस को मौके से मिले सुसाइड नोट में आत्महत्या की वजह पता चली। पुलिस को मृतक मनीष के जेब से जो सुसाइड नोट मिला उसमें उसकी गर्लफ्रेंड के नाम के साथ लिखा हुआ था कि उसे प्यार में धोखा मिला है। मृतक मनीष के दोस्त प्रदीप ने बताया कि मनीष जब दसवीं में था तभी से वह यहां किराए से रह रहा था। उसने पंडा के बाग में स्थित किराए के मकान में रहकर न केवल दसवीं पास की बल्कि वह कक्षा 11, 12 वीं पास कर डीसीए की पढ़ाई के साथ पटवारी परीक्षा की भी तैयारी कर रहा था।

दतिया की लड़की से हो गया था प्यार
मनीष दतिया शहर में रहने वाली एक लड़की से अफेयर हो गया लेकिन गर्लफ्रेंड से प्यार में धोखा मिलने पर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रेमिका का नाम भी सुसाइड नोट में उल्लेख किया गया है। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है। पुलिस के अनुसार जांच चल रही है, इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

तीन साल से कर रहा था पटवारी परीक्षा की तैयारी
पिछले तीन-चार साल से यहां रह रहा था और यहीं पर रहकर पटवारी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। इसी महीने उसकी पटवारी की परीक्षा थी। पढ़ने में होशियार मनीष अधिकांश समय पढ़ाई में व्यतीत करता था। शनिवार शाम छह बजे उसका दोस्त प्रदीप निवासी खिरिया घोंघू उससे मिलने पहुंचा और कमरे का गेट खोलकर जैसे ही वह अंदर घुसा तो मनीष फांसी पर लटका हुआ था। इससे मनीष डर गया और उसने तत्काल पुलिस और परिवार के लोगों को सूचना दी। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week