जबलपुर अपहरण कांड: BJP नेता ने पुलिस को गुमराह किया | MP NEWS

Thursday, December 7, 2017

जबलपुर। अधारताल इलाके से किडनैप की गई प्रतिष्ठित परिवार की बेटी के मामले में रसूखदार भाजपा नेता पर आरोप है कि उसने पुलिस को गुमराह किया और किडनैपर्स को मौका दिया कि वो सुरक्षित ठिकाने तक पहुंच जाएं। दो समुदायों से जुड़े इस मामले में भाजपा से जुड़े संगठन ही विरोध कर रहे हैं। इसे लवजिहाद का मामला बताया जा रहा है। लड़की नाबालिग है, उसे पहले बहलाकर झांसे में लिया और फिर अपहृत ​कर लिया गया। 

यह है मामला
अधारताल थाना क्षेत्र में रहने वाली एक संभ्रांत परिवार की 17 वर्षीय लड़की सोमवार को घर में अपनी सहेली के यहां जाने की बात कहकर निकली थी लेकिन वह लापता हो गई। देर रात परिजनों को पता चला कि छात्रा से रजा चौक निवासी राजा खान मिलता रहता था। उसने छात्रा को अपनी बातों में फुसला लिया था। परिजनों ने पता किया तो राजा खान भी घर पर नहीं था। परिजनों ने अपहरण का मामला दर्ज कराया। मामला दर्ज होते ही सारे शहर में आग की तरह फैल गया। कई संगठन एकत्रित हो गए और आरोपी व उसके परिवार के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। 

पुलिस पहुंची तो भाजपा नेता आ गया
परिजनों की शिकायत पर अधारताल पुलिस ने छात्रा के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करते हुए राजा के घर पहुंचकर पूछताछ शुरू की ही थी कि, तभी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के एक वरिष्ठ नेता पैरवी करने पहुंच गए। उन्होंने पुलिस से जल्द से जल्द छात्रा को सकुशल घर भिजवाने का वादा करते हुए पुलिस टीम को नरसिंहपुर भेजने के लिए कहा। 

नरसिंहपुर में कुछ नहीं मिला, भटकती रही पुलिस
पुलिस ने भाजपा नेता के वादे पर यकीन करते हुए क्राइम ब्रांच की एक टीम को नरसिंहपुर भेज दिया। भाजपा नेता के मुताबिक रात 12 बजे छात्रा को नरसिंहपुर रेलवे स्टेशन में पहुंचना था, लेकिन रातभर इंतजार करने के बाद भी छात्रा वहां नहीं पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने नरसिंहपुर के कई स्थानों पर छात्रा की तलाश कि, लेकिन कोई सुराग नहीं मिलने पर खाली हाथ शहर लौट आई।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं