तीखा सवाल आते ही प्रेस कांफ्रेंस से खिसक लिए BJP प्रभारी रामेश्वर शर्मा | MP NEWS

Friday, December 1, 2017

सत्येन्द्र उपाध्याय/शिवपुरी। कोलारस विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा की ओर से विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी बनाकर भेजे गए प्रदेश उपाध्यक्ष एवं BJP MLA RAMESHWAR SHARMA जैसे ही तीखा सवाल आया, प्रेस कांफ्रेंस छोड़कर खिसक लिए। रामेश्वर शर्मा कोलारस और शिवपुरी के कुछ दबंग नेताओं को साथ लेकर मीडिया से बातचीत करने आए थे। वो भाजपा का गुणगान कर रहे थे और पार्टी की जीत का दावा कर रहे थे। तभी एक तीखा सवाल हुआ और रामेश्वर शर्मा ने बिना जवाब दिए ही प्रेस कांफ्रेंस समाप्त कर दी। 

मामला भाजपा में गुटबाजी का था। रामेश्वर शर्मा दावा कर रहे थे कि भाजपा के कार्यकर्ता अनुशासित हैं और कोलारस से जो भी प्रत्याशी घोषित होगा उसके लिए एकजुट होकर काम करेंगे। इसी बीच सवाल पूछ लिया गया कि 'आप खुद गुटबाजी का शिकार हैं। आपकी विधानसभा में एक पार्षद पति आप पर खुले आरोप लगा रहा है। आपके क्षेत्र में कार्यक्रम होते हैं लेकिन आपको बुलाया तक नहीं जाता।' इसी के साथ कोलार को लेकर एक और सवाल आ रहा था ​कि तभी प्रभारी रामेश्वर शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस खत्म की और धीरे से खिसक लिए। 

बता दें कि रामेश्वर शर्मा भोपाल में हुजूर नाम की विधानसभा से विधायक हैं। इस सीट पर उनके खिलाफ लामबंदी हो रही है। भाजपा के ही कई नेता उनका टिकट कटवाने की तैयारियां कर चुके हैं। भाजपा नेता श्याम सिंह मीणा ने तो मोर्चा खोल रखा है। चौंकाने वाली बात तो यह है कि भोपाल में भाजपा के दिग्गज नेता रामेश्वर शर्मा विरोधियों को संरक्षण दे रहे हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week