शाहरुख खान को पापा या डेडी नहीं बुलाती सुहाना | SHAHRUKH AND SUHANA RELATION

Tuesday, November 14, 2017

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने खुलासा किया है कि उनकी बेटी सुहाना उन्हे 'पापा' कहकर नहीं बुलाती। जी हां, वो डेडी भी नहीं कहती और वो सारे संबोधन जो आमतौर पर बेटियां अपने पिता के लिए इस्तेमाल करतीं हैं, सुहाना नहीं करती। वो शाहरुख को 'ब्रो' कहकर बुलाती है। शाहरुख खान ने बताया पिता और बच्चे, दोनों से मेरा रिश्ता बिल्कुल अलग नहीं है। दुर्भाग्यवश मेरे बच्चे, मेरे पेरेंट्स को नहीं देख सके हैं। मैं दोनों से अपने रिश्ते को एक जैसा ही पाता हूं। 

शाहरुख ने बताया कि बहुत कम उम्र में मेरे पिता की मृत्यु हो गई थी, लेकिन हमारा रिश्ता बेहद दोस्ताना था। हम एक-दूसरे से कुछ भी कह सकते थे, जिस तरह से चाहें-बात कर सकते थे। मैं अपनी बेटी से भी 'कूल' लहजे में बातें करता हूं। ऑफकोर्स, बेटे से भी, क्योंकि ये तो ब्वॉय टू ब्वॉय वाली चीज हो जाती है। 

जिस तरह से मैं अपने बच्चों के साथ होता हूं, वो बहुत सामान्य और वयस्कों की तरह होने वाली बात है। सुहाना हमेशा चाहती है कि सेट पर आए और मेरे साथ थोड़ा वक्त बिताए। सेट पर मौजूद लोग ये देखकर अक्सर हैरत में पड़ जाते हैं कि बच्चे मेरे साथ दोस्ताना लहजे में बात करते हैं। सुहाना मुझे 'ब्रो' कहती है और आर्यन पापा बुलाते हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week