देवर के साथ सोने को तैयार नहीं हुई तो सास ने हत्या कर दी

Friday, November 3, 2017

टीकमगढ। यहां एक अजीब तरह के हत्याकांड का खुलासा हुआ है। एक महिला ने अपनी ही बहू की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि वो अपने देवर के साथ शारीरिक संबंध बनाने को तैयार नहीं थी। दरअसल, मृत महिला के पति की मृत्यु हो गई थी। अत: सास एवं ससुर चाहते थे कि वो अपने देवर से संबंध बनाकर रहे परंतु महिला इसके लिए तैयार नहीं थी। इसी विवाद के चलते पहले उसकी हत्या की और फिर शव को फांसी पर लटका दिया। पुलिस को मामले की तह तक जाने में 4 माह लग गए। 

घटना के संबंध में एडीसनल एसपी राकेश खाखा ने जानकारी देते हुये बताया कि पलेरा थाना क्षेत्र के ग्राम मुर्राहाबाबा में 28 जून 2017 आरोपी सासुर गनेश कुशवाहा और सास हरकुॅवर कुशवाहा ने अपनी बहू ममता की हत्या कर दी थी और हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिये। ममता के शव को फांसी पर लटका दिया था। श्रीखाखा ने बताया कि चार माह चली विवेचना के बाद मामले का खुलासा हुआ। 

मृतका ममता के पति का पांच बर्ष पूर्व निधन हो गया था। सास हरकुॅवर और सासुर गनेश कुशवाहा चाहते थे। कि ममता बहू छोटा पुत्र कमलेश के साथ शारीरिक संबंध बनाकर बहू के रूप में घर में रहे। इसके लिये बहू मृतका तैयार नही थी। रोज रोज समझाने के बाद जब बहू तैयार नही हुई। तो सास हरकुॅवर सासुर गनेश ने बहू ममता की तकिया से मुहं दवाकर हत्या कर दी। और हत्या को आत्म हत्या का रूप देने के लिये मृतका के शव को फांसी पर लटका दिया और संबंधित थाना को सूचना दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू की। चार माह की विवेचना के बाद मामले का खुलासा हुआ। सास हरकुॅवर को गिरफ्तार कर लिया है। सासुर अभी फरार है। जिसकी तलाश जारी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week