PAYTM: धंधा गिरा तो पेट्रोल पर 100% कैशबैक

Wednesday, November 1, 2017

नई दिल्ली। मोबाइल रिचार्ज कूपन से शुरू हुआ PAYTM अब बैंक बन चुका है। नोटबंदी के दौरान भी लोगों ने खूब PAYTM किया। एक विज्ञापन ने लोगों में भ्रम पैदा किया जिसमें PAYTM के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोटो था लेकिन बाद में लोगों को पता चलता गया कि PAYTM से भारत सरकार या पीएम मोदी का कोई रिश्ता नहीं है। इधर कंपनी ने बेतहाशा कारोबार मिलने के कारण ग्राहकों को दिए जाने वाले छोटे छोटे डिस्काउंट और कैशबैक आॅफर्स बंद किए। नतीजा धंधा डाउन। शायद सबसे ज्यादा असर जयपुर पर पड़ा है अत: धंधा बढ़ाने के लिए PAYTM एक बार फिर पुराना पैंतरा यूज कर रहा है परंतु ऐसे प्रोडक्ट पर जिसमें सफलता सुनिश्चित है। PAYTM ने पेट्रोल या डीजल पर 100 प्रतिशत कैशबैक का ऐलान किया है। 

Paytm की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक राजस्थान की राजधानी जयपुर में 31 अक्टूबर को पेट्रोल या डीजल लेने पर 100 फीसदी कैशबैक मिल रहा है। यानी आपको बाइक के लिए पेट्रोल पूरी तरह फ्री में मिलेगा। यह ऑफर जयपुर के सभी पेट्रोल पंप पर लागू है। इसके लिए कंपनी की तरफ से कुछ नियम और शर्तें निर्धारित की गई हैं। पेटीएम के ऑफर के तहत आपको तेल शाम 6 बजे से रात 9 बजे के बीच भरवाना होगा। साथ ही तेल के पैसों का भुगतान आपको संबंधित पेट्रोल पंप पर रखे QR कोड को स्कैन करके करना होगा। कैशबैक की अधिकतम राशि 100 रुपए होगी।

यानि आप 100 रुपए का पेट्रोल या डीजल खरीदेंगे तो इस पर आपको 100% कैशबैक कंपनी की तरफ से दिया जाएगा। यदि आप इससे ज्यादा का तेल भरवाएंगे तब भी आपको 100 रुपए का ही कैशबैक कंपनी की तरफ से दिया जाएगा। Paytm के अनुसार इस सुविधा का ग्राहक एक बार ही उपयोग कर सकता है। कैशबैक तुरंत भी आ सकता है और अगले 48 घंटे में भी वॉलेट में वापस आ सकता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं