तेजस्वी यादव ने मोदी को गप्पू लिखा | NARENDRA MODI

Thursday, November 16, 2017

पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने बिना किसी का नाम लिए इशारों ही इशारों में कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को तथाकथित 'पप्पू' कहा, वहीं प्रघानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'गप्पू' का नाम दिया। तेजस्वी यादव ने कहा कि पप्पू जहां एक ओर लोकप्रियता में ऊपर जा रहे हैं, वहीं 'गप्पू' नीचे आ रहे हैं। बता दें कि हाल ही में एक सर्वे रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया गया है कि मोदी अभी भी देश के सबसे लोकप्रिय नेता हैं परंतु उनकी लोकप्रियता का ग्राफ गिरा है जबकि राहुल गांधी की लोकप्रियता में इजाफा हुआ है। 

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी ने गुरुवार को ट्वीट कर लिखा, " तथाकथित पप्पू सत्ता से दूर रहकर भी अपनी जगह पुख्ता करने में कामयाब रहे, वहीं पेटेंट प्राप्त 'गप्पू' सरकारी मशीनरी का बेतहाशा दुरुपयोग करने के बाद भी आज हिचकोले खा रहे हैं। पप्पू अपने स्वाभाविक गुणों से लोकप्रियता के नए आयाम छू रहे है वहीं झूठे सपनों के सौदागर ‘गप्पू’ का ग्राफ़ हज़ारों करोड़ रू IT सेल पर ख़र्च करने के बाद भी नाकामी के साथ नीचे गिर रहा है। 

तेजस्वी यहीं नहीं रुके। उन्होंने विकास के 'गुजरात मॉडल' को बनावटी बताते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा, "समर्थित संस्थानों में भक्तों से प्रोपगेंडा उगलवा कर अस्थायी सस्ती प्रसिद्घि तो हासिल की जा सकती है, परंतु समय की कसौटी पर जांचने से बनावटी रंग उतर ही जाता है, जिस तरह 'गुजरात मडल' और 'अच्छे दिन' की लगातार कलई खुल रही है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं