अभी से सिंधिया के साथ हो गई प्रशासनिक मशीनरी | MP NEWS

Friday, November 24, 2017

भोपाल। विधानसभा चुनाव 2018 को अभी पूरा एक साल शेष है। कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को सीएम कैंडिडेट भी घोषित नहीं किया है लेकिन लगता है मप्र की प्रशासनिक मशीनरी ने सीएम शिवराज सिंह का दामन छोड़ सिंधिया का साथ निभाना शुरू कर दिया है। कम से कम शिवपुरी जिले में तो यही दिखाई दिया। यहां कोलारस विधानसभा में उपचुनाव होने जा रहा है। सरकारी अफसरों पर आरोप लगा है कि वो सिंधिया का साथ दे रहे हैं। 

कोलारस में आज सिंधिया की जनाक्रोश सभा थी। इस सभा के बाद कोलारस विधानसभा की आंगनवाड़ी एवं आशा कार्यकर्ताओं का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि ज्योतिरादित्य सिंधिया थे। कार्यक्रम में आईं महिला कर्मचारियों का कहना है कि उन्हे विभाग की तरफ से सूचना दी गई थी। कार्यक्रम स्थल पर आयोजक संस्था का नाम वात्सल्य समूह कोलारस लिखा था और कार्यक्रम स्थल था कांग्रेस का कार्यालय। 

कार्यक्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम शिवराज सिंह चौहान एवं उनकी सरकार के खिलाफ जमकर आग उगली। उनका पूरा भाषण चुनावी था। प्रशासनिक मशीनरी की मिलीभगत का आरोप इसलिए कि एसडीएम से लेकर पटवारी तक सारी की सारी मशीनरी इस संदर्भ में चुप है। पहले सवाल यह कि यह वात्सल्य समूह कौन है, इसका पंजीयन नंबर क्या है। क्या इससे पहले भी इस समूह ने कोई कार्यक्रम किया है। दूसरा महिला कर्मचारियों के पास विभागीय अधिकारियों की तरफ से सूचना क्यों पहुंची और तीसरा कार्यक्रम स्थल कांग्रेस कार्यालय था तो इसकी अनुमति किसने दी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं