गवाह को धमका रहे हैं मप्र के गृहमंत्री | MP NEWS

Tuesday, November 21, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह एक नए विवाद में फंस गए हैं। सागर के एक व्यापारी ने गृहमंत्री पर आरोप लगाया है कि वो सीएम शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह मामले में गवाही देने के लिए उन्हे धमका रहे हैं। बता दें कि साधना सिंह की तरफ से नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के विरुद्ध दर्ज कराए गए मानहानि मामले में सागर के व्यापारी अक्षय जैन बतौर गवाह सूचीबद्ध हैं। 15 नवम्बर को उनकी गवाही होनी थी परंतु उन्होंने निर्धारित तारीख पर उपस्थित होने में असमर्थता जताई थी। 

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के खिलाफ सीएम शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह ने एक मानहानि का मामला दर्ज कराया है। मामले में सागर के क्रॉकरी व्यापारी अक्षय जैन को साधना सिंह की तरफ से गवाह बनाया गया है। इस मामले गवाही के लिए अक्षय जैन को 15 नवंबर को भोपाल जिला न्यायालय में पेश होना था, लेकिन अक्षय ने बीमार होने के चलते अदालत से अगली तारीख मांगी। व्यापारी अक्षय का आरोप है कि 14 नवंबर को गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह ने उन्हें फोनकर धमकी दी साथ ही पुलिस भेजकर उन पर गवाही देने के लिए भोपाल जाने का दबाव 
भी डलवाया।

पर्चे बांट रहा है व्यापारी
व्यापारी अक्षय का आरोप है कि गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह के दबाव से वो और उनका परिवार डरा हुआ है और किसी अप्रिय घटना के डर से वो शहर ही नहीं प्रदेश छोड़ने का मन बना रहे हैं। अक्षय ने गृहमंत्री पर आरोप लगाते हुए और प्रदेश छोड़ने की बात लिखा हुआ पर्चा भी छपवाया है जिसे वो सभी लोगों को बांट रहे हैं। जिसमें उन्होंने लोगों से मार्गदर्शन मांगा है। वहीं मामले में गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

क्या है मामला
नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने सागर में एक चुनावी सभा में सीएम की पत्नी को नोट गिनने की मशीन कहा था जिसके बाद साधना सिंह ने उनके खिलाफ एक करोड़ का मानहानि का दावा किया था। इसी मामले में सागर के व्यापारी अक्षय जैन को साधना सिंह की तरफ से गवाह बनाया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं