भाजपा गुटबाजी: MLA रामेश्वर शर्मा के खिलाफ कोलार में खुली लामबंदी

Monday, November 6, 2017

भोपाल। हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा की भाजपा में तकरार बढ़ती जा रही है। कई दिग्गज उनकी सीट पर नजरें गढ़ाए बैठे हैं। हालात यह है कि उनके खिलाफ अब खुलेआम लामबंदी चलने लगी है। यही लामबंदी बीते रोज कोलार में हुए दीपावली मिलन समारोह में दिखाई दी। भाजपाई नेता अक्सर किसी अन्य संगठन का बैनर लगाकर अपने कार्यक्रम कर लेते हैं। यहां भी ऐसा ही हुआ। कोलार युवा हिन्दू सांस्कृतिक मंच के बैनर तले भाजपाईयों की लामबंदी हुई। आयोजन का नाम दीपावली मिलन समारोह था परंतु टारगेट पर थे विधायक रामेश्वर शर्मा। उन्ही के क्षेत्र में बड़ा आयोजन करके भाजपा नेता श्याम सिंह मीणा ने उन्हे खुली चुनौती दे दी है। 

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा कार्यकारिणी के सदस्य भगवान दास सबनानी एवं पूर्व विधायक जितेंद्र डागा को आमंत्रित किया गया था। पूछे जाने पर मीणा ने कहा कि यह उनका कार्यक्रम नहीं था। विधायक को क्यों नहीं बुलाया, यह जानकारी समिति ही बताएगी। मीणा को प्रदेश भाजपा ने अनुशासनहीनता के आरोप में जवाब मांगा है।

युवा हिन्दू संस्कृतिक मंच ने सस्ता ग्राउंड पर दिवाली मिलन समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम का शुभारंभ जोन अध्यक्ष व वार्ड 83 से पार्षद मनफूल मीना ने दीप प्रज्वलित कर किया। दिवाली मिलन समारोह में अतिथियों ने भारत माता की आरती कर 1100 दिए जलाए। लेकिन चर्चा में विधायक की गैरमौजूदगी ही रही। भाजपा के पूर्व मंडल उपाध्यक्ष श्याम सिंह मीना ने बताया कि कोलार के हजारों नागरिकों ने कार्यक्रम में भाग लिया। 

इस अवसर पर भगवान दास सबनानी ने कहा कि मैंने दिवाली मिलन समारोह का इतना बड़ा कार्यक्रम कोलार में पहले कभी नहीं देखा। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि द्वारा कई रिटायर्ड सैनिकों शाल व श्रीफल देकर सम्मान किया गया। इस अवसर पूर्व विधायक जितेंद्र डागा ने सभी लोगों का आभार जताया। कार्यक्रम में संतोष मीना, भीम सिंह मीना, डीपी द्विवेदी, तारचंद मारण समेत सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week