गुस्साए विधायक जयवर्धन सिंह ने रेल रोकी | GUNA NEWS

Thursday, November 16, 2017

गुना। आम तौर पर शांत दिखाई देने वाले राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह आज स्थानीय मांग को लेकर काफी आक्रामक नजर आए। जयवर्धन सिंह ने राघौगढ़ रेलवे स्टेशन पर अपने हजारों समर्थकों के साथ ट्रेन रोक दी। दरअसल गेल के यहां अंडर ब्रिज बनाने की मांग लम्बे समय से की जा रही है। इसके अलावा राघौगढ़ के लोग इंदौर गाड़ी का स्टॉपेज टाइम बढ़ाने की मांग कर रहे थे। इसी को लेकर जयवर्धन सिंह ने अपने समर्थकों के साथ ये जंंगी प्रदर्शन किया गया।

राघौगढ़ रेलवे स्टेशन के पास इन कांग्रेसियों ने इंदौर-कोटा एक्सप्रेस ट्रेन रोक दी। ये लोग रेलवे ट्रेक पर ही बैठ गए जिसके चलते ट्रेन आगे नहीं बढ़ सकी। वहीं कई कांग्रेसी ट्रेन के इंजन पर भी चढ़ गए। ट्रेन रोकने की जानकारी मिलने पर तुरंत रेलवे के अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंचे और उन्होंने जयवर्धन सिंह से चर्चा की। 

विधायक ने अपनी मांगों के बारे में इन्हें बताया। बाद में अधिकारियों की समझाइश पर जयवर्धन सिंह और उनके समर्थक ट्रेक से हटे। आश्वासन के तहत अधिकारियों ने जल्द से जल्द निर्माण कार्य शुरु करने की बात कही थी।आनन-फानन में अंडर पास के आसपास सड़क का निर्माण भी शुरू कर दिया गया। हालांकि जयवर्धन सिंंह का ये रुप राजनैतिक गलियारों में चर्चाओंं में जरूर आ गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं