जेटली ने GST का कबाड़ा कर दिया, तुरंत बर्खास्त करें: यशवंत सिन्हा

Friday, November 10, 2017

पटना। भारत सरकार के पूर्व वित्त मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार के वित्तमंत्री अरुण जेटली पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि जेटली के पास दिमाग ही नहीं है। उन्होंने जीएसटी का कबाड़ा कर दिया। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से अपील की कि जेटली को तुरंत बर्खास्त करें और विजय केलकर के नेतृत्व में समिति गठित कर नए सिरे से जीएसटी के सुझाव को लागू करें। यशवंत सिंन्हा ने नोटबंदी को भी बिफल बताया। 

पटना पहुंचे पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने मीडिया से बात करते हुए शुक्रवार को सरकार के उस दावे पर सवाल उठाया, जिसमें नोटबंदी को सफल बताया जा रहा है। वहीं, जीएसटी के ढांचे को लेकर सवाल खड़ा किया। इस दौरान यशवंत सिन्हा ने वर्तमान वित्त मंत्री अरुण जेटली पर चौतरफा हमला बोलते हुए कहा कि जेटली ऐसे वित्त मंत्री हैं जिनके पास दिमाग नहीं है। प्रधानमंत्री को ऐसे वित्त मंत्री को तुरंत बर्खास्त करना चाहिए।

यशवंत सिन्हा ने तल्ख तेवर में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि वे वर्तमान वित्त मंत्री को तत्काल बर्खास्त करें और विजय केलकर के नेतृत्व में समिति गठित कर नए सिरे से जीएसटी के सुझाव को लागू करें।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week