FB से WIFE को पता चला कि वो तो तीसरी है और चौथी आने वाली है | LOVE STORY

Thursday, November 16, 2017

भोपाल। सोशल मीडिया अब लोगों के पुराने पाप भी उगलने लगी है। लवमैरिज करके आई एक युवती को फेसबुक पर पता चला कि उसका पति उससे पहले 2 शादियां कर चुका है, वो तीसरी पत्नी है और अब वो चौथी शादी करने जा रहा है। युवती ने महिला आयोग में इसकी शिकायत की है। इससे पहले पुलिस में मामला दर्ज कराया जा चुका है परंतु पुलिस धोखेबाज पति को गिरफ्तार नहीं कर रही है। वुमन कमिशन ने इस मामले में पुलिस से अरेस्ट करने की सिफारिश की है। 

वुमन कमिशन में सुषमा श्रीवास्तव ने बताया कि उसने निर्मल श्रीवास्तव से 22 अप्रैल 2016 को आर्य समाज बैजनाथ पारा रायपुर में लव मैरिज की थी। शादी के बाद उसे ससुराल वालों ने स्वीकार नहीं किया। इसलिए वह और निर्मल अलग रहने लगे। छह महीने बाद हसबैंड की व्यवहार बदलने लगा। वो हर समय रुपए की मांग करता। उसने धीरे धीरे उसकी जमा पूंजी पांच लाख रुपए खर्च कर दिए। वह बात-बात पर मारपीट करने लगा।

एक दिन गुस्से में बोल दिया कि वह उसे पसंद नहीं करता। रुपयों के लिए शादी की थी। अब वह माता-पिता के कहने पर शादी करेगा। महिला के मुताबिक, एक दिन फेसबुक देखते समय निर्मल की दूसरी महिला के साथ शादी की फोटो देखी। वह ससुराल गई तो वहां से आपत्तिजनक शब्द बोलकर भगा दिया गया।

महिला ने बताया कि जब उसे दूसरी शादी के सबूत मिल गए तो उसने महिला थाने पहुंचकर रिपोर्ट लिखाई। इसी दौरान पता चला कि निर्मल दो शादियां पहले कर चुका है। उसने उन लड़कियों को भी धोखा दिया। महिला ने वुमन कमिशन को दोनों लड़कियों के साथ हुए बातचीत के ऑडियो सुनाए और कमिशन की प्रेसिडेंट से बात कराई। दोनों महिलाओं ने कमिशन को बताया कि वे इस मामले को लेकर समाज केे सामने नहीं आना चाहती है।

वुमन कमिशन की सिफारिश-साइबर क्राइम के तहत बढ़ाएं धाराएं, करो अरेस्ट
वुमन कमिशन की प्रेसिडेंट ने सुषमा को दिए डॉक्यूमेंट को देखने के बाद एसपी से कड़ी कार्रवाई करने की सिफारिश की है। उन्होंने डीआईजी को निर्मल के खिलाफ साइबर क्राइम के तहत धाराएं बढ़ाने और महिला थाने में दर्ज एफआईआर के तहत तुरंत अरेस्ट करने की सिफारिश की है। वहीं इस मामले में निर्मल का कहना है कि जो प्रूफ करना है, कोर्ट में करेंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं