शिवराज सरकार का नया घोटाला है भावांतर योजना: ज्योतिरादित्य सिंधिया

Wednesday, November 1, 2017

भोपाल। कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज बुधवार को मुंगावली रवाना होने से पहले राजधानी भोपाल में मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने भावांतर योजना को शिवराज सरकार का स्कैम बताया। वहीं व्यापमं मामले में सीएम शिवराज को क्लीन चिट दिए जाने पर भी अपनी राय रखी। सिंधिया ने बताया कि उन्होंने 11 किलोमीटर तक नर्मदा की परिक्रमा में भाग लिया परंतु सीएम शिवराज सिंह के वर्ल्ड रिकॉर्ड वाला एक भी पौधा नहीं दिखा। 

बता दें कि व्यापमं घोटाले में सीबीआई ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को बड़ी राहत दी है। सीबीआई ने अपनी जांच में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के उन आरोपों को खारिज कर दिया जिसमें दिग्विजय ने आरोप लगाया था कि शिवराज सिंह चौहान को बचाने के लिए हार्ड डिस्क से छेड़छाड़ की गई है। कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ये फैसला अदालत लेती है अब अदालत के सामने मामला है। इसके लिए इंतज़ार करना चाहिए।

भावांतर योजना को लेकर कांग्रेस प्रदेश भर में प्रदर्शन कर रही है। यह प्रदर्शन प्रदेश की मंडियों में 11 तारीख तक किया जाएगा। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भावांतर योजना को लेकर भी बड़ा बयान दिया। सिंधिया ने भावांतर योजना को स्कैम बताते हुए व्यापारियों को फायदा पहुंचाने वाली योजना करार दिया।

दिग्विजय सिंह की नर्मदा यात्रा को सिंधिया ने कठिन फैसला बताया। उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज और दिग्विजय सिंह की यात्रा में बहुत अंतर है। नर्मदा किनारे किए गए वरक्षारोपण पर भी सिंधिया ने सवाल उठाए। सिंधिया ने कहा कि 11 किलोमेटर की यात्रा में उन्हें एक भी पौधा नज़र नहीं आया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं