एमपी नगर से व्यापारी लापता, अपहरण की आशंका | BHOPAL NEWS

Wednesday, November 22, 2017

भोपाल। राजधानी की सबसे प्राइम लोकेशन एमपी नगर जोन-1 से एक व्यापारी लापता हो गया। उसे किसी बाइक सवार के साथ जाते हुए देखा गया था। सोमवार शाम से गायब हुए व्यापारी का अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। अब संदेह जताया जा रहा है कि उनका अपहरण किया गया होगा लेकिन अब तक फिरौती के लिए भी किसी ने संपर्क नहीं किया है। व्यापारी का नाम सुनील थपलियाल बताया गया है जो एमपी नगर जोन-1 स्थित थद्दाराम काम्प्लेक्स में साइर्नाथ कम्प्यूटर के नाम से दुकान चलाते हैं। सुनील भाजपा से भी जुड़े हुए थे और हिंदूवादी संगठनों के भी संपर्क में थे। 

एमपी नगर पुलिस के अनुसार सुनील थपलियाल पिता दिलराम थपलियाल (40) हॉलमार्क सिटी कोलार रोड में परिवार सहित रहते हैं। सुनील का एमपी नगर जोन-1 स्थित थद्दाराम काम्प्लेक्स में साइर्नाथ कम्प्यूटर नाम से शॉप है। सोमवार शाम को उन्होंने पड़ोस में दुकान चलाने वाले वसीम को दुकान की चाभी देकर कुछ देर में आने को बोलकर निकले थे। 

देर रात तक जब सुनील घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने एमपी नगर थाने में गुुमशुदगी कायम करा दी है। उनके मित्र सुनील पांडे ने बताया कि सुनील शाम को थद्दाराम से विशाल मेगामार्ट की तरफ जाने वाली सड़क पर एक बाइक में बैठकर जाते हुए दिख रहे हैं। तब से उनकी कोई जानकारी नहीं है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं