AIRTEL के लाखों उपभोक्ताओं की सेवाएं बंद, कई दिनों तक रहेगी परेशानी!

Thursday, November 9, 2017

भारती एयरटेल की 4जी दूरसंचार सेवा में कोई बड़ी तकनीकी खराबी आ गई है। इसी के चलते देश भर में लाखों नंबरों की सेवाएं बंद हो गईं हैं। ये पिछले 3 दिनों से बंद हैं और आने वाले कितने दिनों तक बंद रहेंगे कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी जा रही है। यह परेशानी उन सभी उपभोक्ताओं को आ रही है जिन्होंने पिछले दिनों प्लान 259 या प्लान 399 का रिचार्ज कराया था जिसमें उपभोक्ताओं को 70जीबी डाटा मिलने वाला था। उन्हे ना तो फ्री डाटा मिल रहा है और ना ही कॉलिंग। 

एयरटेल के कस्टमर सपोर्ट ने बताया कि पिछले 3 दिन से उन यूजर्स की सेवाएं बंद जिन्होंने 259 रुपये (70 जीबी) या फिर 399 रुपये का रिचार्ज कराया है। साथ ही अगले कई दिनों तक भी सेवाएं बंद रह सकती हैं। कस्टमर सपोर्ट ने आगे बताया कि कुछ टेक्निकल कारणों से इन यूजर्स की सर्विसेज बंद रहेंगी। कंपनी इस प्रॉब्लम को सॉल्व करने की कोशिश कर रही है। एयरटेल की तरफ से इस संदर्भ में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है। 

बता दें कि एयरटेल के 259 रुपये वाले प्लान में 70 दिनों की वैधता के साथ एयरटेल नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 70 दिनों तक 70 जीबी डाटा मिलता है। प्रतिदिन डाटा यूज की सीमा 1 जीबी है। यह प्लान सिर्फ 4जी यूजर्स के लिए है। इसके अलावा कंपनी के 399 रुपये वाले प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल+एसटीडी कॉलिंग और 35 दिनों तक रोज 1GB 3G/4G डाटा मिलता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week