धर्म के नाम पर डराना आतंकवाद नहीं तो क्या है: एक्टर प्रकाश राज

Friday, November 3, 2017

मुंबई। सिंघम जैसी फिल्मों में खलनायक की सफल भूमिका निभा रके अभिनेता-फिल्म निर्माता प्रकाश राज ने शुक्रवार को अभिनेता कमल हासन के विचारों का समर्थन किया है। प्रकाश राज ने ट्वीट किया, "धर्म, संस्कृति और नैतिकता के नाम पर डर पैदा करना आतंकित करना नहीं है तो और क्या है। मैं बस पूछ रहा हूं। बता दें कि दक्षिणपंथ की विचारधारा और दक्षिणपंथी नेताओं के बयानों पर एक बार फिर बहस छिड़ गई है। हालांकि इन दिनों ... नहीं तो पाकिस्तान चले जाओ, जैसे बयान नहीं आ रहे हैं परंतु नेताओं पर डराने वाली बयानबाजी का आरोप अब भी लग रहा है। 

इसके साथ ही प्रकाश राज ने एक अन्य पोस्ट में लिखा, यदि नैतिकता के नाम पर मेरे देश की सड़कों पर युवा जोड़ों को मारना आतंकित करना नहीं है। अगर कानून को हाथों में लेना और गाय को मारने के थोड़े से संदेह पर लोगों को मारना आतंकित करना नहीं हैं। यदि असंतोष की छोटी आवाज को चुप करने के लिए दुर्व्यवहार करना और धमकी देना आतंकित करना नहीं है, तो आतंकित करना क्या है, बस पूछ रहा हूं।

प्रकाश राज का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब कमल ने एक तमिल पत्रिका में लिखा था कि इससे पहले दक्षिणपंथी हिंदू तर्क करते थे, हिंसा में शामिल नहीं होते थे लेकिन जब उनकी 'चालाकी' विफल होने लगी तो वे अब हिंसा का सहारा ले रहे हैं। कमल हासन ने कहा, "चरमवाद उनके खेमे में भी फैल गया है। यह चरमवाद खुद को हिंदू कहलाने वालों की जीत या प्रगति नहीं है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week