RAPE करके मौलाना बोला, अब तुम मां बन जाओगी

Thursday, October 12, 2017

इंदौर। निसंतान दंपत्तियों के साथ धोखाधड़ी और जालसाजी के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। संतान की चाहत में दंपत्ति डॉक्टरों के अलावा टोने टोटके और झाड़फूंक की तरफ भी आगे बढ़ जाते हैं। इंदौर में एक महिला ऐसे ही जाल में फंस गई। मौलाना को उसने अपनी पीड़ा बताइ तो मौलाना ने उसे दवा देने का आश्वासन दिया। फिर दवा के नाम पर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। दुष्कर्म करके मौलाना ने बताया कि उसका इलाज हो गया है, अब वो मां बन जाएगी। 

खजराना थाना पुलिस के अनुसार, पीड़िता का आरोप है कि शादी के कई वर्ष गुजरने के बाद भी उसे संतान नहीं हो रही थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात मौलाना शफीकउल्लाह से हुई। मौलाना ने उसे दवाई देने का आश्वासन दिया। इसके बाद एक दिन मौलाना पीड़ित के घर में आ गया। उस समय पीड़िता अकेली थी। मौलाना ने उसके साथ दुष्कर्म किया और कहा कि अब वो मां बन जाएगी। 

पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने कहा कि बदनामी की डर से उसने रेप की बात किसी को नहीं बताई और जहर खाकर जान देने की कोशिश की। करीब एक महीने तक इलाज के बाद हालत में सुधार हुआ, तो उसने खजराना पुलिस थाने जाकर मौलाना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मौलाना के खिलाफ रेप सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से विस्तृत पूछताछ कर रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week