लवमैरिज कर GOA गए प्रेमी युगल ने लौटकर जहर खा लिया

Tuesday, October 24, 2017

सिहोरा/कटनी। प्यार में किसी भी हद तक गुजरने और किसी से भी बगावत करने का अलग ही जुनून होता है और जब कोई विकल्प नही बचता या हर उम्मीद खत्म हो जाती है तो आत्महत्या जैसे घातक घटनाएं सामने आती हैं। ऐसा ही एक मामला कटनी जिले के उमरियापान थाना क्षेत्र से आया है। ग्राम बरही निवासी नेहा कोल गांव के संदीप चौधरी से प्यार करती थी। जो विगत दो माह पहले घर से भाग कर संदीप के साथ गोवा चली गई थी। लेकिन कोई रोजगार नही मिलने की वजह से दोनो वापस आ गये थे। और अपने ही क्षेत्र में रोजगार की तलाश करने लगे। जबकि दोनों के परिजनों ने अपनाने से इनकार कर दिया। जिसके बाद दोनों ने एक साथ जहर का सेवन कर लिया। जिसके बाद ही दोनों को उमरिया पान अस्पताल लाया गया जहाँ पर प्रेमी युवक को मृत घोषित कर दिया गया जबकि नेहा को गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया है। 

नेहा पिता सुखलाल कोल 18 वर्ष और संदीप पिता जेठूराम चौधरी 20 वर्ष दोनों प्रेमी युगल उमरियापान थाना अंतर्गत बरही निवासी करीब ड़ेढ महीने पहले गाँव से रफूचक्कर होकर गोवा में जाकर शादी कर ली। रविवार को गोवा से वापस आते ही पहले तो जबलपुर और सिहोरा में काम की तलाश करते रहे। लेकिन उन्हें काम नहीं मिला। सोमवार देरशाम दोनों प्रेमी युगल बरही गाँव पहुँचे। मंगलवार की दरम्यानी रात करीब 1 बजे के दोनों ने जहर खा लिया। जिसमें संदीप चौधरी की अलसुबह करीब 4 बजे मौत हो गई। जबकि युवती नेहा घायल अवस्था में तड़पती रही। मोर्निंग वाक करने पहुँचे लोगों ने मृतक के भाई को जानकारी दी। जिसके बाद भाई ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने युवती को जीवित देख उमरियापान अस्पताल में भर्ती कराया, जिसे जबलपुर रिफर किया गया है। मृतक संदीप का मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए उमरियापान भेज दिया है।

थाने में युवती की गुमशुदगी दर्ज
घटना के संबन्ध में यह भी जानकारी लगी है कि प्रेमी के साथ घर से भागी युवती की दो माह पहले थाने में गुमसुदगी दर्ज है और अज्ञात पर 363 का मामला भी दर्ज है। जिसके बाद आज इस घटना से पूरा गांव सन्न हो गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week