ब्रह्माकुमारीज यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर का फर्जी डर्टी वीडियो, सेवादार के खिलाफ FIR

Wednesday, October 4, 2017

भोपाल। राजधानी भोपाल के हबीबगंज थाना क्षेत्र स्थित ​ब्रह्माकुमारीज ईश्वरीय विश्वविद्यालय के जोन डायरेक्टर बीके अवधेश के फर्जी डर्टी वीडियो का एक मामला सामने आया है। थाने में दर्ज एफआईआर के अनुसार सेवादार विनित उर्फ होशियार सिंह के पास यह डर्टी वीडियो है। जिसे वायरल करने की धमकी देकर वो डायरेक्टर बीके अवधेश को ब्लैकमेल कर रहा था। डायरेक्टर ने एफआईआर दर्ज करा दी है। पुलिस ने आरोपी विनीत को को गिरफ्तार कर लिया है। टीआई हबीबगंज ने भोपाल समाचार को बताया कि उसके पास ऐसा कोई वीडियो नहीं था। उसकी सेवाएं समाप्त कर दी गईं थीं और वो चाहता था कि उसे कुछ फायदा हो इसलिए वो दवाब बनाने के लिए इस तरह का षडयंत्र रच रहा था। 

हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया कि ई-5 राजयोग भवन स्थित ​ब्रह्माकुमारीज ईश्वरीय विश्वविद्यालय के ज्वाइंट डायरेक्टर बीके अवधेश पिता नथ्थी लाल गुप्ता उम्र 66 वर्ष ने ​ब्रह्माकुमारीज के सेवादार विनित उर्फ होशियार सिंह के खिलाफ ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज कराया है। 

पुलिस का कहना है कि विनित द्वारा बीके अवधेश को उनकी एक आपत्तिजनक सीडी को वायरल करने की धमकी दी जा रही थी। इसी के ऐवज में वह पांच लाख रुपए की मांग कर रहा था। कल बुधवार को फरियादी बीके अवधेश की शिकायत पर आरोपी विनित उर्फ होशियार सिंह के खिलाफ धारा 384 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपी की तलाश जारी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week