रतलाम में ऑनर किलिंग: बहन को CAR की डिक्की में डालकर ले गया, नदी में फैंका

Saturday, October 21, 2017

भोपाल। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। 4 माह पहले एक युवती ने अपने परिवार के विरुद्ध जाकर लवमैरिज की थी। शादी के बाद उसका पति हत्या के एक मामले में जेल चला गया। युवती वापस अपने मायके आ गई। नाराज भाई ने उसके साथ मारपीट की, उसे कार की डिक्की में डाला और नदी में ले जाकर फैंक दिया। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला ही मान रही थी परंतु ऑनर किलिंग से पहले भाई ने युवती का मोबाइल छीन लिया था। बस इसी के कारण केस का रुख बदल गया। 

रतलाम एएसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि 12 अक्टूबर को मलेनी नदी में युवती लाश मिली थी, जिसकी पहचान जावरा निवासी कशिश के रूप में हुई थी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि कशिश ने चार महीने पहले लव मैरिज की थी। शादी के कुछ दिनों बाद हत्या के एक मामले में उसके पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। परिजनों का दावा था कि पति के जेल जाने की वजह से वह डिप्रेशन में थी।

कशिश के शरीर पर चोट के निशान नहीं होने की वजह से पुलिस को भी प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का ही लग रहा था लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट और कशिश का मोबाइल उसके बड़े भाई अल्तमस उर्फ आशु के पास निकला तो जांच का रुख बदल गया। पुलिस ने गहराई से छानबीन की तो मामला ऑनर किलिंग का निकला।

दरअसल, कशिश के भाई अल्तमश उर्फ आशु को उसके लव मैरिज करने पर आपत्ति थी। भाई ने उसे ऐसा नहीं करने के लिए काफी दबाव बनाया, लेकिन कशिश अपने प्रेम संबंधों को छोड़ने के लिए राजी नहीं थी। कशिश नहीं मानी तो आशु ने उसके साथ मारपीट की और उसे इंडिका कार की डिक्की में डाल कर मलेनी नदी ले गया और कार को पुल से उसे नीचे फेंक दिया। कशिश का मोबाइल आशु के पास मिलने पर पुलिस को शंका हुई और पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त कार भी जब्त कर ली है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week