BHOPAL SCHOOL OF SOCIAL SCIENCE की बस ने युवक को कुचला

Wednesday, October 25, 2017

भोपाल स्कूल ऑफ सोशल साइंसेज (बीएसएसएस) की तेज रफ्तार बस ने मंगलवार सुबह एक युवक की जान ले ली पुलिस ने ड्राइवर सुनील को गिरफ्तार कर बस जब्त कर ली है। मूलत: नरसिंहपुर निवासी 36 वर्षीय दिनेश यादव ई-3 अरेरा कॉलोनी स्थित एक मकान के सर्वेंट क्वार्टर में रहते थे। दिनेश यहां चौकीदारी करते हैं, जबकि पत्नी आशा खाना बनाती हैं। 

हबीबगंज पुलिस के मुताबिक मंगलवार सुबह करीब साढ़े आठ दिनेश रोज की तरह नेशनल अस्पताल के पास बनी चाय की दुकान पर पहुंचे। चाय पी और पैदल ही घर लौटने लगे। सड़क पार करते वक्त दस नंबर मार्केट की ओर से आ रही तेज रफ्तार बस ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि दिनेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। तीन भाइयों में दिनेश सबसे छोटे थे। उनका सात साल का एक बेटा और नौ साल की एक बेटी है। तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से दिनेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

छात्रा ने फांसी लगाई 
भोपाल। हिनौतिया आलम में आठवीं की पढ़ाई पूरी कर चुकी छात्रा ने सोमवार शाम फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। शुरुआती पड़ताल में सामने आया है कि छात्रा गुस्सैल स्वभाव की थी। हिनौतिया आलम निवासी 16 वर्षीय नाजिया आठवीं कक्षा तक पढ़ाई करने के बाद इन दिनों प्राइवेट पढ़ाई कर रही थी। उसके पिता सलीम ड्राइवर हैं। एसआई बीएल शाक्य के मुताबिक सोमवार दोपहर करीब तीन बजे नाजिया की मां और बड़ी बहन बाजार चले गए। शाम को भाई अपने काम से लौटा तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी दस्तक देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो तोड़कर वह अंदर दाखिल हुआ। देखा नाजिया ने फांसी लगा ली थी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week