कलेक्टर ने मुझे गोली मारने की धमकी दी: कर्मचारी नेता का आरोप

Friday, October 6, 2017

मुंगेली/छत्तीसगढ़। कर्मचारी नेता राजेन्द्र कोशल ने पुलिस को दी एक शिकायत में कलेक्टर एनएन एक्का पर आरोप लगाया है कि उन्होंने 15 दिन से चल रहे आंदोलन को सीएम रमन सिंह के दौरे से पहले खत्म करने के लिए कहा और धमकी दी कि मैं तुमको गोली मरवा सकता हूं, तुम्हारा पंडाल उखाड़ कर जेल भेजवा सकता हूं। इधर कलेक्टर एक्का का कहना है कि मैं जो कहता हूं वो करता भी हूं। उनका धरना आज भी चल रहा है। हमने कार्रवाई नहीं की। इसका सीधा अर्थ है कि हम संवेदनशील हैं। कर्मचारी नेता को अपना आरोप साबित करना चाहिए। 

पुलिस को दिए आवेदन में कोशले ने लिखा है कि वे लोग मजदूरों के हितों को लेकर 15 दिन से कलेक्ट्रेट के सामने धरना दे रहे थे। जिसकी कलेक्टर से विधिवत अनुमति भी लिए थे लेकिन 30 सितंबर की रात 8 बजे 9425280067 एवं 7746051733 से उनके मोबाइल में एक कॉल आया। कॉल करने वाले व्यक्ति ने कहा ” मैं कलेक्टर बोल रहा हूं, तुम जल्दी से जल्दी आंदोलन समाप्त कर दो, मुख्यमंत्री जी का दौरा होने वाला है उससे पहले आंदोलन समाप्त हो जाना चाहिए। नहीं तो मैं तुमको गोली मरवा सकता हूं, तुम्हारा पंडाल उखाड़ कर जेल भेजवा सकता हूं.” धमकी से मेरा परिवार दहशत में है।

हां मैंने किया था फोन
कोशले ने पुलिस को दिए गए आवेदन में जो नंबर लिखा है वह जिला कलेक्टर एनएन एक्का का है। भोपाल समाचार से बात करते हुए एनएन एक्का आईएएस ने कहा कि हां मैने बात की थी। उन्हे मिलने भी बुलाया था परंतु वो नहीं आए। मैने मैसेज किया। उन्हे बताया कि इंटर के टॉप लीडर्स चाहते हैं कि धरना खत्म हो लेकिन गोली मारने वाली बात नहीं की। वो बेवजह मामले को तूल देने की कोशिश कर रहे हैं। यदि वो आरोप लगा रहे हैं तो उन्हे यह साबित भी करना चाहिए। एक्का ने कहा कि मैं जो कहता हूं वो करता भी हूं, उनका धरना आज भी चल रहा है। अभी तक हमने कोई कार्रवाई नहीं की, इसका सीधा अर्थ है कि हम संवेदनशील हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं