यूपी के पुलिस क्वार्टर्स में 7 साल की मासूम बच्ची का रेप

Sunday, October 1, 2017

यूपी के रामपुर जिले से खाकी को शर्मसार कर देने वाली एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। आरोप है कि नशे में धुत एक सब इंस्पेक्टर ने सात साल एक मासूम बच्ची के साथ पुलिस क्वॉर्टर्स में कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस की ओर से रविवार को दी गई जानकारी के अनुसार, घटना रामपुर जिले के केमरी शहर में भानवारका में शनिवार रात को हुई। लड़की पुलिस चौकी के बाहर खेल रही थी जब नशे में धुत सब इंस्पेक्टर तेजवीर सिंह ने उसे पकड़ लिया और क्वॉर्टर के भीतर ले जाकर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, एक कांस्टेबल ने घटना की जानकारी दी। इसके विरोध में स्थानीय लोगों ने पुलिस चौकी का घेराव किया और उसमें तोड़फोड़ की कोशिश की। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए। आरोपी सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर उसे सस्पेंड कर दिया गया है। एसपी ने बताया कि सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

यूपी से आ रही एक अन्य खबर में हजरतगंज थाना प्रभारी आनंद शाही ने बताया कि जांच में विधानसभा में बम रखे होने की सूचना पूरी तरह फर्जी पाई गई है। उन्होंने बताया कि बम की सूचना के लिए पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया गया था। कॉल आते ही बम निरोधक दस्ते द्वारा पूरे विधानसभा परिसर के चप्पे-चप्पे की गहनता से जांच की गई, जिसके बाद सूचना फर्जी पाई गई। मामले में एफआईआर दर्ज कराई जा रही है और फोन करने वाले शख्स की तलाश की जा रही है।

गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब विधानसभा में बम होने की फर्जी कॉल पुलिस को की गई है, इससे पहले अगस्त महीने में भी एक शख्स ने यूपी विधानभवन को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. सूचना के बाद सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया था। विधान भवन को उड़ाने की धमकी डायल 100 पर दी गई थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं