जबलपुर में भी रेयान जैसी घटना, टॉयलेट में 6वीं की छात्रा को चाकू मारा

Wednesday, October 11, 2017

जबलपुर। देश भर में चिंता का कारण बना रेयान इंटरनेशनल का प्रद्युम्न हत्याकांड जैसी ही घटना जबलपुर मेें भी हो गई। रांझी थाना क्षेत्र में स्थित एक स्कूल में बदमाश ने 6वीं की छात्रा को टॉयलेट में चाकू मार दिया। बताया जाता है कि बदमाश पहले से ही वहां छुपा हुआ था। याद दिला दें कि रेयान कांड के बाद मध्यप्रदेश शासन ने स्कूलों में स्टूडेंट्स की सुरक्षा के लिए गाइड लाइन जारी की थी परंतु उसका पालन हुआ या नहीं यह चिंता किसी ने नहीं की। 

जानकारी के मुताबिक, छात्रा प्रार्थना के बाद वॉशरूम में मुंह धोने के लिए गई थी। वहां नकाबपोश युवक पहले से मौजूद था। उसने छात्रा का मुंह दबाकर अश्लील हरकत शुरू कर दी। छात्रा ने विरोध किया तो उसे चाकू मार दिया और फरार हो गया। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हंगामा हो गया। स्कूल प्रबंधन के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुइै है। 

पुलिस के अनुसार स्कूल प्रांगण चारों तरफ से कवर्ड है, लेकिन सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। रांझी टीआई मधुर पटैरिया ने बताया कि 6वीं की छात्रा से छेड़छाड़ के बाद चाकू से हमले की सूचना मिली थी। आरोपी की तलाश की जा रही है। स्कूल स्टाफ से भी पूछताछ की जा रही है। चौंकाने वाली बात तो यह है कि जबलपुर में शिक्षा विभाग के आला अधिकारियों को इस घटना की जानकारी तक नहीं है। 

कलेक्टर महेश चौधरी भी भोपाल समाचार से बातचीत के दौरान इस मामले में कोई जानकारी नहीं दे पाए। उन्हें केवल इतना पता था कि एक घटना हुई है जिसकी पुलिस जांच कर रही है। मजेदार तो यह है कि कलेक्टर चौधरी को स्कूल का नाम तक पता नहीं था। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week