27 साल की महिला टीचर ने 14 साल के स्टूडेंट को बहकाया, पुलिस ने पकड़ा

Thursday, October 5, 2017

भोपाल। वो आंधप्रदेश के एक प्राइवेट स्कूल में टीचर है। उम्र 27 साल। स्कूल में वो सामाजिक विज्ञान पढ़ाती है लेकिन पढ़ाते पढ़ाते उसका विज्ञान बदल गया। 14 साल के एक स्टूडेंट पर उसका दिल आ गया। वो अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाई। पढ़ाई के बहाने उसने स्टूडेंट को बहकाना शुरू किया। हालात यह बने कि स्टूडेंट भी उसके प्यार में पागल हो गया। महिला टीचर को मालूम था कि यह सामाजिक तौर पर गलत है और कानूनी रूप से भी। फिर भी वो अपनी कामनाओं की गुलाम बन गई और उसने एक ऐसा षडयंत्र रचा जिसमें वो खुद फंस गई। 

2 अक्टूबर को वो अपने 14 साल के नादान प्रेमी को लेकर भाग गई। आंध्रप्रदेश की पुलिस एक्टिव हुई तो दोनों की लोकेशन ट्रेस कर ली गई। दोनों तेलंगाना एक्सप्रेस में सफर कर रहे थे। महिला टीचर ने प्लान किया था कि दिल्ली जाकर अपनी जिंदगी का नया सफर शुरू करेगी लेकिन भोपाल पहुंचते ही उसका यह सफर खत्म हो गया। पुलिस ने दोनों को घेर लिया। 

आंध्रप्रदेश के कुरनूल जिले के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाला 14 साल का छात्र अपनी 27 साल की टीचर के साथ 2 अक्टूबर को गायब हो गया। परिजनों ने उसके गुम होने की शिकायत कुरनूल जिला के फर्स्ट टाउन थाने में दर्ज कराई। उसी दिन से छात्र को स्कूल में सामाजिक विज्ञान पढ़ाने वाली शिक्षिका भी गायब हुई। दोनों के गायब होने का अलर्ट मंगलवार रात को हैदराबाद पुलिस व आरपीएफ कंट्रोल ने जारी किया।

अलर्ट के साथ भोपाल आरपीएफ को मैसेज मिला कि दोनों तेलंगाना एक्सप्रेस (12723) से दिल्ली जा रहे हैं। रात में ट्रेन के पहुंचते ही भोपाल स्टेशन पर सर्चिंग शुरू कर दी गई। ट्रेन के एस-6 कोच की बर्थ 41 में बैठे छात्र और उसकी टीचर पर जैसे ही आरपीएफ जवानों की नजर पड़ी तो दोनों सहम गए। फोटो से हुलिया मिलते ही दोनों को स्टेशन पर उतार लिया गया। पूछताछ हुई तो एक-दूसरे को भाई-बहन बताते हुए कहा कि वे दिल्ली घूमने जा रहे हैं।

लेकिन, दो बड़े बैगों में कपड़े व अन्य समान के अलावा 23 हजार रुपए नकद मिलने पर दोनों के मंसूबे कुछ और ही नजर आए। आरपीएफ ने हैदराबाद पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही छात्र के पापा बुधवार सुबह हैदराबाद से फ्लाइट से भोपाल पहुंचे और उसे वापस लेकर चले गए। वहीं रात को शिक्षिका के रिश्तेदार भी तेलंगाना एक्सप्रेस से भोपाल पहुंचे और उसे लेकर वापस रवाना हो गए।

शिक्षिका पर दर्ज हो सकता है मामला
छात्र नाबालिग है। यदि छात्र के पिता शिक्षिका के खिलाफ शिकायत करते हैं तो कड़ी कार्रवाई हो सकती है। लेकिन अभी तक कोई शिकायत नहीं की है। हमें जो मैसेज मिला था उसके मुताबिक दोनों को ट्रेन से उतारा गया और अभिभावकों को सुपुर्द कर दिया है। शेष कार्रवाई आंध्रप्रदेश की पुलिस करेगी। 
निहाल सिंह, थाना प्रभारी आरपीएफ भोपाल

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं