MP के अध्यापकों का दिल्ली में प्रदर्शन, अमित शाह से मिलेंगे

Sunday, September 3, 2017

भोपाल। शिक्षा विभाग में संविलियन, सातवें वेतनमान की मांग पर अड़े प्रदेश भर के अध्यापकों ने दिल्ली में डेरा डाल दिया है। दिल्ली के जंतर-मंतर में राज्य अध्यापक संघ के बैनर तले एक सितम्बर से धरने पर बैठे जबलपुर सहित प्रदेश के अध्यापक शनिवार को मांगों लेकर जमकर गरजे। संघ के प्रदेशाध्यक्ष जगदीश यादव ने कहा कि मांगों को लेकर 5 सितम्बर शिक्षक दिवस तक धरना-प्रदर्शन जारी रहेगा।

संघ के जिला अध्यक्ष नरेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय सचिव कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से 4 सितम्बर को दोपहर 3 बजे मुलाकात कर मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा जाएगा।

आप ने डाले डोरे
अध्यापकों के धरना प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता भी पहुंचे। आप के संयोजक संजय सिंह और मप्र प्रभारी आलोक अग्रवाल ने कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार शिक्षकों के हित में काम कर रही है। यदि भविष्य में आप की सरकार बनी तो सरकार की पहली केबिनेट की बैठक में ही अध्यापकों का शिक्षा विभाग में संविलियन कर दिया जाएगा। धरना प्रदर्शन में करतार सिंह, राजेश एलिया, जबलपुर से नरेन्द्र, सियाराम पटेल, प्रशांत दीक्षित आदि मौजूद रहे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week