JioFi का फेस्टिव सेलेब्रेशन ऑफर 50 प्रतिशत का डिस्काउंट

Wednesday, September 20, 2017

Jio अपने जबरदस्त ऑफर्स के लिए जाना जाता है, चाहे जियो के टेलीकॉम ऑफर्स हों या जियोफोन की बात हो. इसके अलावा कंपनी JioFi पॉकेट 4G हॉटस्पॉट को भी सेल करती है. कल से देशभर में त्योहारों की धूम रहेगी इस बीच कंपनी ने JioFi M2S की कीमतें 50 प्रतिशत तक घटा दी हैं. ग्राहक अब इसे मात्र 999 रुपये में खरीद पाएंगे. ग्राहकों को ये ऑफर ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही जगहों पर मिलेगा, इस ऑफर को जियो की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर देखा जा सकता है. लेकिन ध्यान रहे कि ये ऑफर सीमित समय के लिए है. ग्राहकों को इस ऑफर का फायदा 20 सितंबर से 30 सितंबर के बीच ही मिल पाएगा.

कंपनी ने इसे JioFi फेस्टिव सेलेब्रेशन ऑफर कहा है और ये केवल JioFi M2S मॉडल पर ही वैलिड है. इसमें 2300mAh की बैटरी दी गई है. साथ में जियो का सिम कार्ड दिया जाएगा, जिसे डिलीवरी के समय आधार कार्ड के साथ एक्टिवेट कराना होगा. इस डिवाइस का उपयोग करने के लिए एक सिम कार्ड और जियो के टैरिफ प्लान की जरुरत होगी. टेक्स्ट मैसेज के अलावा यूजर्स Jio4GVoice ऐप के जरिए कॉल करने और रिसीव करने में भी सक्षम होंगे.

महीने की शुरुआत में ये खबर आई थी कि, रिलायंस रिटेल की जियोफाई लगातार साल 2017 की दूसरी तिमाही में डेटा कार्ड सेक्शन में हावी रही. इस दौरान कंपनी की बाजार हिस्सेदारी 91 फीसदी रही, जबकि हुआवेई की बाजार हिस्सेदारी सिमटकर 3 फीसदी रह गई.

साइबर मीडिया रिसर्च (CMR) की जारी रिपोर्ट में कहा गया कि इसका प्रमुख कारण रिलायंस रिटेल द्वारा लगातार मुफ्त डेटा सेवाएं उपलब्ध कराना और विभिन्न कीमतों पर माई-फाई डेटा कार्ड उपलब्ध कराना है.

जियो की माई-फाई छोटे और मीडियम शहरों में भी लोकप्रियता हासिल कर रही है, जिसके कारण BSNL जैसे ब्रांडबैंड सेवा प्रदाताओं के संभाविक ग्राहकों की संख्या में कमी आ सकती है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं