महिला पत्रकार की हत्या को 'कुतिया की मौत' बताने वाला स्मृति ईरानी के साथ, मोदी FOLLOW करते हैं

Thursday, September 7, 2017

नई दिल्ली। भारतीय संस्कृति में तो सजा-ए-मौत पाने वाले की मृत्यु के बाद भी उसकी आत्मा की शांति हेतु मंत्र पढ़े जाते हैं परंतु सोशल मीडिया पर एक सिरफिरे ने कर्नाटक में हुई महिला पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या को 'कुतिया की मौत' कह डाला। इतना ही नहीं महिला पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर शोक जताने वालों को 'पिल्ले' कहकर संबोधित किया। शुरूआत में सिरफिरे को किसी ने गंभीरता से नहीं लिया परंतु बाद में कुछ ऐसे खुलासे हुए जो चौंकाने वाले है। ट्वीटर पर इस तरह की बेहूदा पोस्ट करने वाले की फोटो स्मृति इरानी के साथ दिखाई दे रही है। फोटो वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि इस सनकी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फालो करते हैं। 

सोशल मीडिया पर मोदी समर्थक निखिल दधीच नाम के एक व्यक्ति ने बेहद आपत्तिजनक और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए गौरी लंकेश की हत्या को सही ठहराया। जिसे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक फॉलो करते हैं। जिसके बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि, वह ऐसे ट्रोल्‍स को बढ़ावा देते हैं।

अब निखिल दधीच की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी के साथ नजर आ रहा है। इस तस्वीर को समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता पंखुरी पाठक ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। .
. आपको बता दें कि, निखिल दधीच का ट्वीट वायरल होने के बाद उसने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया था लेकिन उसके ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रह है। निखिल दधीच ने गौरी लंकेश की हत्या पर बेहद शर्मनाक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए लिखा था कि एक कुतिया की मौत क्या मरी सारे पिल्ले एक सुर में बिलबिला रहे हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week